Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शेहला राशिद, अभिसार शर्मा, कविता कृष्णन, प्रशांत भूषण पाकिस्तानी एजेंट हैं-कपिल मिश्रा

Kapil-Mishra-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: जिस दिन से जम्मू-कश्मीर से धारा 370 ख़त्म हुई है उस दिन से पूरा पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और भारत के कुछ लोग भी बौखलाए से दिख रहे हैं। 5 अगस्त को ये फैसला लिया गया था जिसके बाद से अब तक वहां कोई बड़ी हिंसा नहीं हुई। भारत के कुछ लोग जो अफवाहें फैला रहे हैं उसे पाकिस्तान सच मान रहा है। ये अफवाहें कौन फैला रहा है। नीचे उनके नाम पाएंगे फिलहाल  ये पोस्ट देखें , खबर जारी है 
देश के अर्बन नक्सली कहे जाने वाले कुछ लोग विदेशी अखबारों का हवाला दे रहे हैं कि कश्मीर में जो हुआ अच्छा नहीं हुआ। ऐसे लोगों को देश के लोग जमकर लताड़ भी रहे हैं।
अब भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि शेहला राशिद, अभिसार शर्मा, कविता कृष्णन, प्रशांत भूषण जैसे पाकिस्तानी एजेंट जैसे पानी बिन मछली तड़पती हैं वैसे ही हिंसा और आतंक के बिना ये फड़फड़ा रहे हैं। अगर एक महीना और कश्मीर में हिंसा नहीं हुई तो ये चारों आत्महत्या ही कर लेंगे।
आपको बता दें कि मिश्रा दिल्ली के पूर्व मंत्री रह चुके हैं और हाल में ये भाजपा में शामिल हुए थे। मिश्रा के ट्वीट पर 99 फीसदी प्रतिक्रियाएं उनके पक्ष में हैं और हर कोई उन्हें गलत बता रहा है जिसका नाम मिश्रा ने ट्वीट में लिखा है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: