Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खुलासा, पुलिस के डर से 24 घंटे दुबई के होटल में रहता था गैंगेस्टर कौशल, बदल रखा था नाम

INSP-Vimal-Kumar-Insp-Sandeep-more
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: फरीदाबाद के बहु चर्चित विकास चौधरी मर्डर केस का मुख्य आरोपी कौशल के बारे में गुप्त सूत्रों से अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक़ वो दुबई में नाम बदलकर रहता था। उसने अपना नाम मोनू रख रखा था और वो कहीं भी नहीं आता जाता था। पुलिस के डर से वो 24 घंटे होटल में ही रहता था। उसके जानकार उसे मोनू कहकर बुलाते थे। 

फरीदाबाद के दो इंस्पेक्टर अब भी दुबई में ही हैं। दुबई से किसी अपराधी को लाना इतना आसान नहीं है इसलिए उसे हरियाणा लाने में इतना समय लग रहा है। बड़े अधिकारियों की वहां के अधिकारियों की गुफ्तगू जारी है। जिस वक्त क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर विमल कुमार और साइबर सेल के इंस्पेक्टर संदीप मोर वहां गए थे और लगभग 25 दिन कौशल के ठिकानों की तलाश की थी उस वक्त फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर संजय कुमार भी दुबई गए थे।

 कुछ कागजात के लिए दोनों इंस्पेक्टर फरीदाबाद आये थे इसी दौरान कौशल की गिरफ्तारी हुई और फिर दोनों इंस्पेक्टर दुबई गए और वहीं हैं। उसे लाने का हर प्रयास चल रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वाइरल हो रही है। कहा जा रहा है कि इस तस्वीर से कौशल का कोई ताल्लुक है। फरीदाबाद पुलिस ने इस तस्वीर का कौशल से कोई ताल्लुक को खारिज किया है। 

आपको बता दें कि 27 जून को हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या की गई थी और हत्या में कौशल गैंग का नाम आया था जिसके बाद पुलिस ने उसकी पत्नी सहित कइयों को गिरफ्तार किया था। कौशल दुबई में छुपा बैठा था। हरियाणा पुलिस ने उसे किसी तरह ढूंढ निकाला और अब उसे वहां से लाने की प्रक्रिया चल रही है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: