Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की सड़क पर चिल्लाकर मदद मांगती रही पत्नी, पति को पीट-पीट कर मार डाला

Hitesh-Murder-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर के तीन नंबर के पास कल रात्रि को दो नंबर में रहने वाले लगभग 25 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक़ हितेश भाटिया नाम का युवक अपनी पत्नी और तीन वर्ष की बच्ची के साथ एक पार्टी में गया था जहाँ किसी बात पर युवक का किसी से विवाद हो गया। युवक की  पत्नी का कहना है कि विवाद के बाद काफी लोग इकट्ठे हो गए और उसके पति को पीटना शुरू कर दिया। पत्नी ने बताया कि मैं अपनी मासूम बच्ची को लेकर चीखती रही, चिल्लाती रही लेकिन किसी ने मदद नहीं की और उसके पति तो तब तक पीटा गया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और घायल हितेश को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। 
परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले को दबाने में जुटी है और वो रेस्टोरेंट फिर खुला है जहाँ हितेश की हत्या की गई। मृतक की पत्नी का कहना है कि पुलिस न आती तो वो लोग मुझे भी मार डालते। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मेरी मदद की थी। मृतक  हितेश की तस्वीर 

उनका कहना है कि उनके पति पर रॉड व् कई अन्य चीजों से हमला किया गया। इस मामले में क्या सच है ये तो जांच के बाद पता चलेगा लेकिन बड़खल विधानसभा क्षेत्र में इस समय जो हो रहा है अच्छा नहीं हो रहा है। मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा तब तक को शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे और सड़क पर शव रखकर जाम भी लगाने के लिए कह रहे हैं। मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि हितेश संजीव भाटिया के यहाँ काम करता था और कुछ दिन पहले संजीव ने उसे निकाल दिया था और वो संजीव पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि आँगन नाम के रेस्टोरेंट के लोगों का भी हत्या में खास हाँथ है। उनका कहना है कि मारने वाले कम से कम दस लोग थे। उन्होंने किसी जगदीश भाटिया का भी नाम लिया और कहा हत्या में उसका भी योगदान है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: