Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

इन दो नेताओं ने बरबाद कर डाला हरियाणा, प्रदेश में रिश्वतखोरी तीन गुणा बढ़ी

Haryana-SPS-NEWS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: अभी कुछ देर पहले हरियाणा के पंचकूला की एक खबर हमने पब्लिश की थी जिसमे कहा गया था कि पंचकूला के सभी गांवों में 24 घंटे बिजली दी जा रही है और ऐसा हरियाणा के सीएम ने कहा था। इस खबर पर लोग खट्टर को आइना दिखाने लगे हैं। तमाम प्रतिक्रियाएं आ रही हैं जिसमे लोग खट्टर को लताड़ रहे हैं और झूंठा बता रहे हैं। खट्टर ने आज ही कालका से रथ यात्रा शुरू की है और रक्षा मंत्री ने राजनाथ सिंह ने यात्रा को हरी झंडी दिखाया था। सूत्रों की माने तो खट्टर को हरियाणा के अधिकारी गुमराह कर रहे हैं। हाल में बिजली विभाग के बड़े अधिकारी शत्रुजीत कपूर ने खट्टर को कई करोड़ हरियाणा सीएम रिलीफ फंड में दिए जिसे देख खट्टर फूलकर गदगद हो गए जैसे कि रोहतक की मंडी में उनके द्वारा ले जाये गए ठंडे अच्छे दाम पर बिक गए ( खट्टर कह चुके हैं कि वो रोहतक की मंडी में टिंडे बेंचने जाते थे ) हरियाणा में सब कुछ मोदी भरोशे है। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में आज हमने दिखाया कि वहां अधिकारी मोदी के बड़े अभियान को पलीता लगा रहे है और लोग ऑटो में बैठकर खुले में शौंच के लिए जाते हैं। 

अब बात करते हैं कांग्रेस की और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की आज रोहतक में परिवर्तन रैली थी। रैली में जमकर भीड़ हुई लेकिन पिछले चुनावों के पहले गोहाना रैली से कम भीड़ ने बहुत कुछ बता दिया। गोहाना रैली में 7 लाख से ज्यादा की भीड़ थी और 2014 विधानसभा चुनावों में कांग्रेस 20 का आंकड़ा भी नहीं छु सकी। आज दो लाख की भीड़ बताई जा रही है और अगर हुड्डा कांग्रेस में रहते है तो आने वाले चुनावों में कांग्रेस 8 या 9 सीट पा सकते है और हुड्डा कांग्रेस छोड़ते हैं तो उनकी पार्टी पांच से कम सीट पाएगी ऐसा हम अपने पाठकों की प्रतिक्रिया देखने के बाद लिख रहे हैं। हुड्डा को हरियाणा पसंद नहीं कर रहा है। हर खबर पर हुड्डा और वाड्रा, लैंड डील की बात पाठक ही लिख रहे हैं। 

एक समय में हरियाणा देश का सबसे अच्छा राज्य कहलाता था। लोग हरियाणा देखना चाहते थे लेकिन अब ऐसा समय आया है कि लोग यहाँ से भाग रहे हैं। जिम्मेदार टिंडे बेंचने वाले और राबर्ट वाड्रा को मालामाल करने वाले हैं। प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बन सकती है लेकिन मोदी के कारण, खट्टर एक बहुत ही कमजोर सीएम हैं। हाँ ये ईमानदार हैं लेकिन बकलोल हैं और इनकी बकलोली का फायदा हरियाणा के अधिकारी उठा रहे हैं। भ्रष्टाचार पहले से तीन गुना बढ़ गया है लेकिन अधिकारी खट्टर को गुमराह करते हुए कहते हैं अब प्रदेश में भ्रष्टाचार ख़त्म हो गया है। प्रदेश को एक पढ़े लिखे और तजुर्बेकार नेता की जरूरत है। खट्टर में न राजनीति का तजुर्बा है न? लेकिन फिर बन सकते है हरियाणा के सीएम और भ्रष्टाचार तीन के बजाय 6 गुना बढ़ जायेगा। कर्ज आराम से मिल जा रहा है। 2014 के बाद हरियाणा सरकार ने इतना कर्ज लिया है जितना किसी सरकार ने नहीं लिया। खट्टर हरियाणा के विकास के लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों में जमकर रूपये बाँट रहे है लेकिन ये रूपये उनके भ्रष्ट अधिकारी और कुछ भ्रष्ट विधायक डकार जा रहे हैं। एक शिक्षित और तजुर्बेकार नेता हरियाणा का सीएम होता हो आज हरियाणा का हाल ऐसा होता कि देश के लोग कहते कि हरियाणा में स्वर्ग की झलक दिखती है लेकिन मोदी ने बकलोल को हरियाणा का चीफ बना दिया और अब प्रदेश के लोग कहते हैं कि नरक कहीं है तो हरियाणा में है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: