Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जन आशीर्वाद यात्रा: खट्टर ने पानीपत के विकास के लिए दिए कई करोड़

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चण्डीगढ़, 23 अगस्त- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज लगभग 246 करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उदघाटन करके पानीपत के निवासियों को अनेक सौगात दीं, जिनमें 190 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और 56 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है।  
मुख्यमंत्री ने ये उदघाटन व शिलान्यास आज जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पानीपत के स्काईलार्क पर्यटन केंद्र से किये। इनमें से लगभग 48 करोड़ रुपए की लागत से पानीपत की विभिन्न कॉलोनियों में विकास कार्य भी करवाए जाएंगे।
मुख्यमंत्री ने 23.40 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे हाली पार्क में ओपन एयर थिएटर का शिलान्यास किया, जिस पर 1 करोड़ 60 लाख रुपये की लागत आएगी। उन्होंने नई अनाज मंडी में शेड के निर्माण का भी शिलान्यास किया। 

उन्होंने पानीपत-जींद रेलवे लाइन एलसी नम्बर 54 पर लगभग 27 करोड़ रुपये की लागत से आरओबी और जींद-पानीपत सेक्शन पर एलसी नंबर 55 पर लगभग 19 करोड़ रुपये  की लागत से बने आरओबी का उदघाटन किया और पानीपत-सफीदों सडक़ पर लगभग 525 लाख रुपये की लागत से बनने वाले चार लेन के पुल और 250 लाख रुपये की लागत से बनने वाली नोहरा से आसन कला सडक़ का शिलान्यास किया। 
मुख्यमंत्री ने गांव सिवाह में लगभग 2918 लाख रुपये की लागत से बनने वाले स्टेडियम का, सौदामिनी में लगभग 230 लाख रुपये की लागत से बनने वाले बहुउद्देश्यीय केंद्र और पानीपत के सहभागी में विशेष स्कूल का भी शिलान्यास किया, जिस पर लगभग 570 लाख रुपये खर्च होंगे।
इसके अलावा, उन्होंने पानीपत की विभिन्न सडक़ों का और सेक्टर 29 में बनाए गए एसटीपी का भी उदघाटन किया। 
इस अवसर पर परिवहन मंत्री श्री कृष्ण लाल पंवार, बीजेपी अध्यक्ष श्री सुभाष बराला, विधायक सुश्री रोहिता रेवड़ी और विधायक श्री महिपाल ढांडा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: