Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्वाती मालीवाल ने खट्टर को कहा नालायक CM, कई और नेताओं ने खट्टर को घेरा

Haryana-CM-Manohar-Lal-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल अब पूरे देश में उसी तरह छा गए हैं जैसे जाट आंदोलन और पंचकूला हिंसा के बाद छाए थे। उस समय भी उनकी जमकर फजीहत हुई थी और अब भी हो रही है। देश विदेश की मीडिया में उस समय भी खट्टर सुर्ख़ियों में थे और अब भी सुर्ख़ियों में हैं। कहा जा रहा है कि 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के पानीपत से  “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” अभियान की शुरुआत की थी। खट्टर शायद बेटियों को नहीं बचा पाए इसलिए कश्मीर से बहु लाने की बात कर रहे हैं। महिला कांग्रेस का ट्वीट पढ़ें 
 दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने  कहा कि मनोहर लाल खट्टर को अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए. मुख्यमंत्री सड़क छाप रोमियो की भाषा बोल रहे हैं।  स्वाति मालीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर के लोगों को विश्वास दिलाने में लगे हैं कि पूरा देश साथ है, लेकिन एक नालायक मुख्यमंत्री अभद्र बातें बोलकर हिंसा भड़का रहा है।  इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए।
पूर्व सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा ने भी खट्टर को घेरते हुए लिखा है कि Is this how you propose to win hearts of our fellow Equal citizens from Kashmir? Is this the real face of BJP? Shameful!
ये आपका चुनावी वायदा है?ये कैसी घटिया सोच? महिलाओ के प्रति ये मानसिकता! महिला आयोग संज्ञान ले।

We can bring Kashmiri girls: Khattar

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: