Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के बकलोल सीएम की एक और बकलोली, पहले बिहार अब कश्मीर से लाएंगे बहू

Haryana-CM-Khattar-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: पहले भी बता चुका हूँ कि मोदी हैं तो मुमकिन है वरना हरियाणा भाजपा नेताओं में इतना दम की अपनी ताकत कि दम पर प्रदेश में अपनी सरकार बना लें। सबसे ज्यादा बकलोली हरियाणा के सीएम करते हैं और हर साल कोई न कोई ऐसी बकलोली करते है जो भाजपा को शर्मशार करती है। अब प्रदेश के सीएम एक और बकलोली कर चुके हैं। हाल में केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35 A का खात्मा किया। केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर में शान्ति बहाल करने का हर प्रयास कर रही है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर की बहन बेटियों के बारे में कोई गलत न बोले। जो ऐसा बोले उसका बहिस्कार करें। उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक कुछ गलत बोले तो लोग उन्हें लताड़ने लगे।

हरियाणा के मुख्यमंत्री का सोशल मीडिया पेज शायद कोई और देखता है। इसलिए उन तक ये बात नहीं पहुँची कि कश्मीर की बेटियों के बारे में गलत न बोला जाए वो भी ऐसे समय में जब विपक्ष के कुछ लोग मुद्दे ढूंढ रहे हैं और हरियाणा में तो विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। एक कार्यक्रम में खट्टर ने कहा, 'हमारे मंत्री ओपी धनखड़ अकसर कहते हैं कि वह बिहार से 'बहू' लाएंगे। इन दिनों लोग कह रहे हैं कि अब कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है। अब हमलोग कश्मीर से बहू लाएंगे।'
यह पहली बार नहीं कि सीएम खट्टर ने विवादित बयान दिया हो। पिछले साल भी रेप को लेकर खट्टर ने ऐसी बातें कहीं थीं, जिससे विवाद खड़ा हो गया था। उस वक्त खट्टर ने कहा था, 'सबसे बड़ी चिंता यह है कि ये घटनाएं जो हैं रेप और छेड़छाड़ की, 80 से 90 फीसदी जानकारों के बीच में होती हैं। काफी समय के लिए इकट्ठे (एकसाथ) घूमते हैं, एक दिन अनबन हो गई उस दिन उठाकर एफआईआर करवा देते हैं कि इसने मुझे रेप किया।' खट्टर के इस बयान पर काफी किरकिरी भी हुई थी। उसके पहले खट्टर की एक और बकलोली सामने आई थी जब उन्होंने कहा था कि निजी स्कूल वालों से समझौता कर लो और हाल में खट्टर ने एक कार्यकर्ता को सेल्फी लेने पर उसे झटक दिया था। मोदी हैं तो मुमकिन है, खट्टर की चले तो हरियाणा भाजपा के लिए सब कुछ नामुमकिन हो जाये। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: