Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जींद में होने वाली आस्था रैली में अमित शाह करेंगे विधानसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद : बीरेन्द्र सिंह

Haryana-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कुरुक्षेत्र राकेश शर्मा, पिहोवा, कुरुक्षेत्र हरियाणा अब तक: पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री एवं राज्यसभा सांसद चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि किसान व कमेरा वर्ग भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़ है और केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने इस वर्ग के आर्थिक सशक्तिकरण के लिए सच्ची निष्ठा से कार्य किया है। गत लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर मिली प्रचंड जीत से यह स्पष्ट है कि प्रदेश का हर वर्ग भाजपा सरकार की नीतियों से खुश है। बीरेंद्र सिंह स्थानीय अग्रवाल धर्मशाला में भाजपा नेता राजेन्द्र बाखली द्वारा आयोजित कार्यकत्र्ता सम्मेलन में कार्यकत्र्ताओं व भाजपा पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने आगामी 16 अगस्त को जींद में आयोजित होने वाली आस्था रैली के लिए पिहोवा हल्का वासियों को निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि इस रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री मुख्यातिथि होंगे तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस रैली की अध्यक्षता करेंगे। चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस रैली से ही हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। उन्होंने कहा कि आज भाजपा का संगठन विश्व का सबसे बड़ा पार्टी संगठन है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी चल रहे भाजपा सदस्यता अभियान के तहत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पार्टी सदस्यता फार्म की कापियों के वजन से तोला जाएगा। चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि पिहोवा विधानसभा क्षेत्र से मेरा भावनात्मक रिश्ता है और पिहोवा वासियों ने मेरा हमेशा हर संघर्ष में डटकर साथ दिया है। 

 राजेन्द्र बाखली ने राज्यसभा सांसद बीरेंद्र सिंह के सम्मुख पटियाला से हरिद्वार तक सुपर एक्सप्रेस हाईवे के निर्माण की मांग रखी तो बीरेंद्र सिंह ने इस विषय को अति महत्वपूर्ण बताते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सामने पिहोवा हल्के की यह मांग रखी जाएगी। इस अवसर पर पूर्व विधायक जोगी राम, शुगर फैड के चेयरमैन हरपाल सिंह,युधिष्ठिर बहल, सहकार भारती के प्रदेशाध्यक्ष दिनेश जिंदल,राजमल बाखली, भाजपा के मंडल अध्यक्ष रामधारी शर्मा,मंडल प्रधान बलबीर गुर्जर, तरुणदीप सिंह वड़ैच, रघुवीन्द्र सिंह,नवाब सिंह संधू,जयसिंह पाल, नवीन गर्ग,राजेश खानपुर,धर्मपाल मेहरा,गोपी चंद सैनी,रणधीर सिंह हथीरा सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: