Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

इन बच्चों के पापा को हरियाणा के गौ तस्करों ने मार डाला, खट्टर को नहीं हुआ दर्द, सोशल मीडिया ने दिए 30 लाख

Gopal-Palwal-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एक राजा को कभी भी घमंडी नहीं होना चाहिए। अगर राजा घमंडी हो जायेगा तो ज्यादा दिन तक कुर्सी पर शायद ही टिका रह सके। पलवल के गोपाल मर्डर केस पर हरियाणा के केबिनेट मंत्री अनिल विज ने कुछ बोला लेकिन सोंच समझकर बोला ताकि? इसके पहले सीएम मनोहर लाल भी बोले पर इतना बोले कि गोपाल के हत्यारों को सजा सख्त मिलेगी जबकि यही खट्टर सुनपेड़ और जुनैद कांड में लाखों दे आये थे। हरियाणा सरकार शायद घमंडी हो गई है। कमजोर विपक्ष के कारण खट्टर के तेवर बदल चुके हैं। कभी ऐसे ही तेवर कांग्रेस के होते थे और अब कांग्रेस कहाँ है ये हरियाणा की भाजपा सरकार सोंच समझ नहीं पा रही है। आने वाने विधानसभा चुनावों में हरियाणा में भाजपा की सरकार बन सकती है लेकिन इसमें खट्टर का कोई योगदान नहीं होगा। खट्टर के कारनामें ऐसे हैं कि वो मोदी-मोदी न जपें तो करनाल में अपनी सीट भी नहीं बचा पाएंगे। सब कुछ मोदी भरोसे है और आने वाले चुनावों में मोदी नाम हरियाणा भाजपा की नाव पार लगा देगा लेकिन उसके बाद अगर खट्टर ऐसे ही करते रहे तो भाजपा का बुरा हाल होगा। 

गोपाल गौरक्षक था और महाकमजोर सीएम के कारण हरियाणा के गौ तस्करों ने गोपाल की गोली मारकर हत्या कर दी। अगर सीएम मजबूत होता तो गौ तस्करों के हौसले इतने बुलंद न होते। हर रोज अब भी गौ तस्करी जारी है। खट्टर ने गौ तस्करों के खिलाफ नया क़ानून बनाया था जिसे गौ तस्कर ठेंगा दिखा रहे हैं और कभी पुलिस मर रही है तो कभी गौ रक्षक मर रहे हैं। हरियाणा अब तक ने तीन दिन पहले जो अभियान शुरू किया था वो आगे भी जारी रहेगा। कमजोर सीएम के पाले कसाइयों द्वारा मारे गए गौरक्षक गोपाल के पुत्र कुणाल और बेटी कुसुम आज भी गौ वंश के साथ दिखे। 

दोस्तों खट्टर तो अपनी मस्ती में मस्त हैं। क्यू कि हरियाणा के कमजोर विपक्ष के कारण अब वो फिर सीएम बन सकते हैं लेकिन उन्हें इन बच्चों का दर्द समझना था लेकिन वो क्या समझेंगे किसी मासूम बच्चे का दर्द क्यू कि?? उनके तो बाल बच्चे ही नहीं हैं। दोस्तों दो दिन पहले सोशल मीडिया पर गोपाल के बच्चों की मदद के लिए चलाये गए अभियान के माध्यम से 30 लाख रूपये से ज्यादा आज चुके हैं। 29 लाख से ज्यादा Ketto के माध्यम से और अब गोपाल की पत्नी के खाते में भी अच्छे लोग पैसे डाल रहे हैं। ऐसे लोग जिनके बाल बच्चे हैं जो किसी का दुःख दर्द समझते हैं। Ketto ने हरियाणा अब तक को जानकारी दी है कि हमारे पास अब तक 29 लाख 65 हजार 280 रूपये आ चुके हैं जो देश के लोगों ने दान किया है और जल्द ये रकम गोपाल की पत्नी को दी जाएगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: