Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गौरक्षक गोपाल के मर्डर से दुखी फरीदाबाद के खट्टर ने दी गौतस्करों को गाली

Gopal-Murder-Palwal-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: बात बड़ी नहीं थी, वो पंडित थे और सावन में उन्होंने एक दूसरे धर्म के युवक के हाँथ से आये खाने को लौटा दिया। वैसे तो देश में अब 90 फीसदी लोग जाति धर्म नहीं मानते हैं। हर कोई हर धर्म के लोगों के साथ एक साथ बैठकर भोजन करता है  अब भी पंडित अमित शुक्ल जैसे कुछ लोग हैं लेकिन ये उनकी सोंच है। उन्होंने जोमैटो के युवक के  हाँथ से आया उसे वापस लौटा दिया। देश में कई मुद्दे चल रहे हैं और लिबरल गैंग को ऐसा ही मुद्दा चाहिए था, फटाफट मुद्दा उठा लिया और सोशल मीडिया पर इसका ट्रेंड चला दिया गया।
अब सोशल मीडिया पर ही आवाज उठ रही है कि पलवल में गौतस्करों ने गोपाल सौरोत की गोली मारकर हत्या की और उस हत्याकांड को दबाने के लिए लिबरल गैंग ने जोमैटो वाला मुद्दा उठाया।
गोपाल हत्याकांड पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाइरल हो रहा है। वीडियो पोस्ट करने वाले बिट्टू बजरंगी जिन्हे फरीदाबाद का खट्टर कहा जाता है उन्होंने वीडियो में एक तरफ गोपाल की हत्या पर गहरा दुःख जताया है तो दूसरी तरफ उन्होंने दोगले नेताओं को अपशब्द तक कह डाला है। वीडियो में बिट्टू बजरंगी ने एलान किया है कि गोपाल की हत्या करने वाले गौतस्करों को उनकी संस्था गौ रक्षा दल 50 हजार रूपये का इनाम देगी। उन्होंने कहा कि गौरक्षक रात्रि में जागकर गाय बचाते हैं तो कुछ मीडिया वाले उन्हें गुंडे बोल देते हैं। गोपाल की हत्या पर ऐसे मीडिया वाले और नेता खामोश हैं। गोपाल के छोटे छोटे बच्चे हैं लोग उनकी मदद करें।
बिट्टू बजरंगी ने वीडियो में आगे कहा कि सोहना में एक वकील की हाल में एक समुदाय के लोगों ने हत्या की लेकिन मीडिया वाले उस पर भी कुछ नहीं बोले। बिट्टू बजरंगी ने वीडियो में गौतस्करों को गालियां दी हैं। गाली-गलौज न पसंद करने वाले लिंक पर क्लिक न करें।

बिट्टू बजरंगी के बारे में हम आपको बता दें कि इन्हे फरीदाबाद का खट्टर कहा जाता है। बिट्टू बजरंगी लगभग 30 साल से कई हिन्दू संगठनों के साथ काम कर चुके हैं। आरएसएस, भाजपा, बजरंग दल के सदस्य रह चुके हैं। नगर निगम चुनावों में भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो उन्होंने उस समय हरियाणा अब तक से बात करते हुए कहा था कि जैसे हरियाणा के मुख्य्मंत्री ने देश प्रदेश के लिए सब कुछ छोड़ दिया और शादी भी नहीं की ठीक वैसे मैंने किया और मैंने भी समाज के लिए सब कुछ छोड़ दिया और शादी नहीं की। देखें वीडियो जो उन्होंने यू ट्यूब पर पोस्ट किया है। वैसे यू ट्यूब गूगल का है और यू-ट्यूब अब अपशब्द वाले वीडियो को रिजेक्ट कर देता है लेकिन बिट्टू बजरंगी के वीडियो को यू-ट्यूब ने रिजेक्ट नहीं किया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: