Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

SHO कर रहा था ब्लैकमेल, DCP ने मार ली खुद को गोली, SHO हिरासत में

Faridabad-breaking-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर में धारा 307 लगाई और हटाई जाने वाली एक कहानी काफी दिनों से चल रही है और डीसीपी   विक्रम कपूर आत्महत्या मामले में इस बारे में कोई बड़ा खुलासा जल्द हो सकता है।  अभी तक सूत्रों द्वारा जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक  डीसीपी के पास से  मिले सुसाइड नोट में भूपानी के  SHO अब्दुल सईद द्वारा ब्लैक मेल  करने का आरोप था। बताया जा रहा है कि एसएचओ समेत एक सिविलियन का नाम भी था और दोनों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

सूत्रों की मानें तो SHO के किसी खास पर किसी मामले में धारा 307 लगी थी और उसे किसी तरह इधर-ुउधर करके हटवा दिया गया था लेकिन उस मामले में जब जांच आगे बढ़ी तो डीएसपी को फिर उस धारा को लगाना पड़ा और लगाने-हटाने का जो कारण था वही कारण ब्लैकमेल का कारण कारण बना और डीसीपी ने अपनी जीवन लीला ख़त्म कर ली। ये खबर सूत्रों द्वारा मिली है। सच क्या है पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है।

वैसे शहर में काफी दिनों से एक बड़ा खेल चल रहा है जिनमे माल लेकर धाराएं कम भी की जाती हैं और बढ़ा भी दी जाती हैं। अगर डीसीपी आत्महत्या मामले में 307 का खेल सामने आया तो पुलिस के लिए सब कुछ ठीक ठाक नहीं होगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: