Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

18 विधायकों की टिकट काट सकती है भाजपा, बड़खल में उतार सकती है नया उम्मीदवार?

Faridabad-Sps-news-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा के लगभग डेढ़ दर्जन भाजपा विधायकों की टिकट पर कैंची चलने की खबर से आज प्रदेश के तमाम विधायकों की नींद उड़ गई है। कई विधायकों ने आज स्वतंत्रता दिवस का अपने क्षेत्र में झंडा तक नहीं फहराया और अपने जान पहचान के बड़े मंत्री की चौखट खटखटाते रहे। कई विधायक दिल्ली में देखे गए और बड़े मंत्रियों के परिजनों के पास चाय पीते देखे गए क्यू कि बड़े मंत्री कहीं न कहीं झंडा फहराने गए थे और ऐसे में वो घर पर नहीं थे। खबरों में था कि फरीदाबाद के दो विधायकों की टिकट पर कैंची चल सकती है और आज जिले के एक सत्ताधारी विधायक ही झंडा फहराते दिखे। दो विधायक कहाँ है कोई पता नहीं शायद ये दिल्ली और चंडीगढ़ में हैं। 
आज शाम शहर में एक और अफवाह ने जन्म लिया जिसमे कहा जा रहा है कि बड़खल विधानसभा सीट भाजपा किसी भी हालत में फिर जीतना चाहती है भले ही पार्टी को यहाँ उम्मीदवार बदलना पड़ जाये। अफवाहों में कहा जा रहा है कि भाजपा यहाँ से नया उम्मीदवार खोजने लगी है और हो सकता है भाजपा यहाँ से ऐसा कोई उम्मीदवार उतार दे जिसके बारे में अभी तक किसी ने सोंचा तक नहीं है। 

बड़खल की बात करें तो यहाँ से सीमा त्रिखा विधायक हैं लेकिन यहाँ भाजपा वैसे ही टूट चुकी है जैसे हरियाणा कांग्रेस टूटी और इनेलो फूट गई। अपने ही बागी हो चुके हैं। विधायिका का अब नाम लेना तक पसंद नहीं करते हैं यहाँ के तमाम नेता और लगभग दो साल से ऐसा चल रहा है जब त्योहारों पर लगने वाले होर्डिंग्स में विधायिका सीमा त्रिखा को स्थान नहीं दिया गया। सूत्रों की माने तो सीमा त्रिखा अब भी इसलिए यहाँ से भाजपा की टिकट की प्रमुख दावेदार इसलिए हैं क्यू कि उनके सर पर कृष्ण का हाँथ है लेकिन केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सभी 9 सीटें भाजपा के खाते में डालना चाहते हैं इसलिए वो भी चाहते हैं कि हर विधानसभा सीट पर मजबूत और जिताऊ उम्मीदवार उतारा जाए। 

अगर गुर्जर 9 सीटें भाजपा की झोली में डालते हैं तो उनका कद और बड़ा हो जायेगा और? एक और अफवाह ये है कि फरीदाबाद के लोग अब? बाद में बताएँगे। इस अफवाह के बारे में लेकिन इतना बता दें कि शहर के लोग फरीदाबाद के किसी नेता को सीएम के रूप में देखना चाहते हैं। वैसे सेक्टर 28 के दफ्तर में अब चाय पीने ज्यादा लोग आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सभी 9 विधानसभा सीटों की टिकट उसे मिलेगी जिसे मंत्री गुर्जर चाहेंगे। अब तो हर रोज उनके दफ्तर पर मेला लगने लगा है। यही नहीं उनके दिल्ली वाले दफ्तर पर भी फरीदाबाद के तमाम भाजपा नेता दिखने लगे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: