Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद पुलिस ने मारा नीमका जेल में छापा , कैदियों से मिले मोबाइल फोन व् नकदी

Faridabad-Police-Neemka-Jail
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पुलिस  प्रशासन एवं जिला प्रशासन ने संयुक्त रूप से आज नीमका जेल में की छापेमारी की है। 
15 अगस्त व अन्य सुरक्षा कारणों के चलते की ये छापामारी की गई  डीसीपी क्राइम  राजेश कुमार के नेतृत्व में सर्च अभियान चलाया गया। 

सर्च अभियान मे डीसीपी क्राइम, डीसीपी सेंट्रल  लोकेंद्र सिंह के अलावा तीन एसीपी, ( एसीपी सेंट्रल   महेंद्र वर्मा एसीपी सिटी बल्लभगढ़  जयवीर राठी व एसीपी सराय  मौजी राम) और क्राइम ब्रांच लोकल पुलिस करीब 165 पुलिसकर्मी शामिल रहे। एसडीम फरीदाबाद के अलावा छापेमारी में जेल सुपरिटेंडेंट सहित जेल विभाग के 5 डीएसपी और 30 कर्मचारी भी शामिल रहे।
 पुलिस महानिदेशक हरियाणा  मनोज यादव के आदेश अनुसार नीमका जेल में संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए पुलिस एवं जिला प्रशासन और जेल प्रशासन ने सुबह 9:00 बजे सर्च अभियान शुरू किया गया जो लगभग 3 घंटे तक चला जिसमें जेल के सभी वार्ड के में बंद विचाराधीन आरोपियों व कैदियों की तलाशी ली गई।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सुरक्षा के लिए चलाए गए इस सर्च अभियान में कैदियों से दो मोबाइल फोन एक चार्जर व ₹35510 बरामद हुए है।

जिसमें एक कैदी से एक मोबाइल फोन व ₹26800 बरामद और एक कैदी से 8710 रुपए बरामद व बाकी अन्य कैदी से एक मोबाइल और चार्जर बरामद किया गया है जेल अधिकारियों की लिखित शिकायत पर थाना सदर बल्लभगढ़ में आरोपी कैदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: