Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नाबालिग से दुष्कर्म, माँ के महीनों धक्के खाने के बाद पुलिस ने दर्ज की FIR, 3 हफ्ते बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं

Faridabad-Crime-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर के सेक्टर 23 में रहने वाली एक महिला का कहना है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्मर्म किया और लगभग सवा महीने धक्के खाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया लेकिन लगभग तीन हफ्ते बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। महिला का कहना है कि संजय  कालोनी में वो अपने परिवार के साथ किराए पर रहती थी और जिसके यहाँ किराये पर रहती थी उनसे से दीपू चंदीला उसकी बेटी पर बुरी नजर रखता था और एक दिन उसकी बेटी को कोई नशीली चीज पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया उसके बाद 26 जून को उसकी बेटी घर से गायब हो गई तो दीपू के  भाई  पवन चंदीला ने कहा कि मैं तुम्हारी बेटी को खोज का ला दूंगा पुलिस में शिकायत मत करो।

कई दिन बीत जाने के बाद जब उसकी बेटी नहीं आई तो महिला गौंछी पुलिस चौकी गई जहाँ पुलिस ने महिला की शिकायत नहीं दर्ज की और वहां आरोपियों ने महिला को धमकाया जिसके बाद महिला डर गई और जब भी चौकी जाती पुलिस उसे धमकाकर वापस भेज देती। इसके लगभग एक महीने बाद महिला मुजेसर थाने गई तो महिला को वहाँ से महिला थाने भेज दिया गया। इसी दौरान महिला ने दिल्ली जाकर राजकीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग का दरवाजा खटखटाया और फिर आयोग के ऐक्शन के बाद महिला थाने में Protection of Children from Sexual Offences (POCSO) Act, के तहत 24 जुलाई को पवन चंदीला के छोटे भाई दीपू चंदीला पर मामला दर्ज किया गया। एफआईआर नंबर 127 महिला थाना एनआईटी में दर्ज है। महिला का कहना है कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और उसे धमका रहे हैं।

महिला ने बताया कि जब किसी तरह उसकी बेटी घर पहुँची थी तब उनकी हालत खराब थी और उसे नशीली चींजे इतनी ज्यादा दी गईं थीं कि वो कई दिनों तक अस्पताल में रही और अब भी उसकी तबियत ख़राब रहती है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: