Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लैक्चरार की नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से धोखाधड़ी कर हड़पे 20 लाख रुपये

FRAUD-IN-Kurukshetra
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कुरुक्षेत्र। राकेश शर्मा: थाना शहर के कृष्णा नगर गामड़ी के एक युवक को लेक्चरार की नौकरी दिलवाने के नाम पर 20 लाख रुपये हड़पने व धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

कृष्णा नगर गामड़ी निवासी देसराज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा काफी समय से नौकरी की तलाश में घूम रहा था। उसके बेटे की जनवरी 2019 में  गोपाल उर्फ डिम्पल, रिन्कू, ईश्वर, बीरबल, सुशील से मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान आरोपियों ने उसके बेटे को बताया कि वे उसे सरकारी नौकरी दिलवा देंगे। आरोपियों ने उसके बेटे को विश्वास दिलाया कि उनकी अच्छी जान पहचान है और वे उसे जल्दी ही लेक्चरार की सरकारी नौकरी दिला देंगे। 

देशराज ने बताया कि उनका बेटा आरोपियों की बात में आ गया। उसके बेटे ने आरोपियों से लेक्चरार की नौकरी लगवाने के लिए हामी भर दी। आरोपियों ने उसके बेटे से नौकरी लगवाने के नाम पर 20 लाख रुपये मांगे। जिसके बाद जनवरी 2019 में उन्होंने अपने रिश्तेदारों आदि से 20 लाख रुपये इक_ा करके आरोपियों को दे दिए। पैसे देने के बाद आरोपियों ने लैक्चरार की नौकरी नहीं दिलवाई तो उसके बेटे ने आरोपियों से इसका कारण पूछा, लेकिन आरोपी टालमटोल करते रहे। लंबा अर्सा बीत जाने के बाद जब उसके बेटे ने नौकरी न लगने पर आरोपियों से पैसे वापिस मांगे तो उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया। देशराज का आरोप है कि आरोपियों ने उसके बेटे से लेक्चरार की सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी कर 20 लाख रुपये हड़प लिए हैं। पुलिस ने देशराज की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: