Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुर्जर के चौधरी का मिशन 75 शुरू, तिगांव की जनता ने कहा देवेंद्र को बनाएंगे यहाँ का विधायक

Devender-Chaudhary-Tigaon-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पिछले पांच सालों के दौरान जितना विकास हरियाणा का हुआ है, उतना विकास पिछली किसी भी सरकार के कार्यकाल में नहीं हुआ।  जहां पिछली सरकारों में रोजगार के नाम पर भाई-भतीजावाद चलता था, मनोहर सरकार ने उस परंपरा को खत्म करते हुए बिना पर्ची बिना खर्ची से हटकर योगयता के आधार पर युवाओं को रोजगार देने का काम किया है। ये कहना है जिला भाजपा महामंत्री एवं वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी का जिन्होंने अबकी बार 75 पार के तहत आज 84 पाल के ऐतिहासिक गांव तिगाव में जनसम्पर्क अभियान मे बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया और कहा कि  गाँव तिगाव की सरदारी, युवाओं का अभूतपूर्व स्नेह और समर्थन प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि तिगाव की जनता का समर्थन और प्यार देखकर कह सकता हूँ कि तिगाव से आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड मतों से विजयी होगी।

देवेंद्र चौधरी ने कहा कि हरियाणा को पहला ऐसा मुख्यमंत्री मिला है, जिसने बिना किसी भेदभाव के सभी विधानसभाओं में समान विकास करके एक इतिहास रचने का काम किया है।  उन्होंने कहा कि  भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने देश व प्रदेश में जहां जमीनी स्तर पर विकास किया है वहीं राजनीति के मायने भी बदले है। उन्होंने कहा कि आज पंच से लेकर सरपंच व विधायक से लेकर सांसद और मंत्री सभी शिक्षित है क्योंकि भाजपा की सोच है शिक्षित जनप्रतिनिधि ही समाज व क्षेत्र का सही विकास कर सकता है और यही कारण है कि छोटी पंचायतों से लेकर विधानसभा व लोकसभा में भी भाजपा ने पढ़़े-लिखे जनप्रतिनिधियों को तवज्जो दी है।

देवेंद्र चौधरी  ने कहा कि मोदी-मनोहर की जोड़ी ने देश व प्रदेश के विकास को नई बुलंदियों को पहुंचाया है, प्रधानमंत्री ने कश्मीर से धारा 370 व 35ए हटाकर एक कड़ा फैसला लिया है, जिसकी हर देशवासी तारीफ कर रहा है वहीं हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत छत्तीस बिरादरी को सम्मान देने का कार्य किया है। इस मौके पर तिगांव के सैकड़ों लोग मौजूद थे और सभी ने एक सुर में कहा कि इस बार हम देवेंद्र चौधरी को तिगांव के विधायक के रूप में देखना चाहते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: