Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

देवेंद्र चौधरी को तिगांव का MLA बनाएगी जनता, ऐतिहासिक होगी 28 अगस्त की जनसभा- विजय बैसला

Devender-Chaudhary-BJP-Vijay-Bails
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  मुख्यमंत्री मनोहर लाल की फरीदाबाद में 28 अगस्त को होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा ऐतिहासिक होगी। और तिगांव विधानसभा में इस यात्रा को भाजपा महामंत्री एवं वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी की अगुआई में कई हजार लोग यात्रा का स्वागत करेंगे। ये  कहना है युवा भाजपा नेता विजय बैसला का जिहोने बताया कि दोपहर लगभग 12 बजे ये यात्रा तिगांव विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेगी और मुख्यमंत्री पल्ला पुल के पास एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। विजय बैसला ने बताया कि पल्ला पुल की जनसभा भी ऐतिहासिक होगी क्यू कि इस जनसभा में इतने लोग पहुंचेंगे जितने तिगांव की किसी भी जनसभा में कभी नहीं पहुंचे। 

विजय बैसला ने बताया कि देवेंद्र चौधरी को तिगांव के लोग विधायक के रूप में देखना चाहते हैं और 28 अगस्त को इसका साक्षात् उदाहरण देखने को मिलगा जब तिगांव के कोने-कोने से लोग इस जनसभा में पहुंचेंगे और देवेंद्र चौधरी को अपना आशीर्वाद देंगे। उन्होंने कहा कि यात्रा के स्वागत की सभी तैयारियां की जा रहीं हैं और कल शाम तक सभी तैयरियां पूरी कर ली जाएंगी। 

भाजपा पार्षद अजय बैसला ने बताया कि हरियाणा में अब एक जितने भी नेता मुख्य्मंत्री अधिकतर मुख्यमंत्रियों  पर बड़े-बड़े घोटाले के आरोप लगे और एक पूर्व सीएम अब भी जेल की सजा काट रहे हैं जबकि एक पूर्व सीएम अदालत के चक्कर लगा रहे हैं। वर्तमान सीएम मनोहर लाल का पांच साल का कार्यकाल और उन पर कोई उंगली तक नहीं उठा पाया इसलिए प्रदेश की जनता उन्हें दुबारा सीएम बनाना चाहती है और इस बार हरियाणा में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि देवेंद्र चौधरी तिगांव के अगले विधायक होंगे ऐसा जनता सोंच चुकी है और 28 तारीख को क्षेत्र के हजारों लोग सीएम से मांग करेंगे कि देवेंद्र चौधरी को भाजपा की टिकट दी जाए। अजय बैसला ने कहा कि 28 तारिख को तिगांव की जनता दिखा देगी कि वो देवेंद्र चौधरी को कितना चाहती है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: