Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पगड़ी को लेकर फंसे हुड्डा के विधायक रघुबीर कादियान, फूँका गया पुतला

Congress-MLA-Kadiyan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

हर्षित सैनी हरियाणा अब तक : रोहतक, 20 अगस्त। बीते दिन रोहतक में हुई महापरिवर्तन रैली में बेरी विधायक डॉ. रघुबीर कादियान द्वारा अनुसूचित समाज पर की गई टिप्पणी का मामला तूल पकड़ गया है। इसके विरोध में सोमवार शाम को डॉ. अम्बेडकर चौंक पर अनुसूचित जाति के लोगों ने पार्षद सुरेश किराड़ के नेतृत्व में बेरी विधायक डॉ. रघुबीर कादियान का पुतला फूंका और समाज से माफी मांगने को कहा। 

      इस अवसर पर अनुसूचित समाज ने चेतावनी दी कि हरियाणा में पगड़ी को 36 बिरादरी की आन-बान-शान समझा जाता है लेकिन डॉ. कादियान ने पगड़ी को साबुन से धोकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा के सिर पर रखने की जो बात कही, वह बेहद निंदनीय है और समाज के ताने-बाने पर जाति-पाति का कुठाराघात है। अगर विधायक ने माफी नहीं मांगी तो अनुसूचित समाज उनके निवास का घेराव करेगा। 

       पार्षद सुरेश किराड़ ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा अनुसूचित समाज की वोट लेकर अनदेखी की है लेकिन अब अनुसूचित समाज जागरूक हो गया है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का बहिष्कार करेगा और जिस साबुन से बेरी विधायक पगड़ी धोने की बात कर रहे हैं, उसी साबुन से कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का काम करेंगे। इस अवसर पर लोगों ने कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी भी की। 
इस मौके पर सूरत सिंह खटक, अशोक खुंडिया, जोनी सरोहा, रतन लाल, सोनू किराड़, कविता खटक, अनीता इन्दौरा, ललित कुमार, अनिल खटक, अमित चहल, मदन सरोहा, सोहन वाल्मीकि, चांदराम, विजय सहरावत आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: