Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एनआईटी में जोरदार स्वागत देख गदगद हुए पूर्व भाजपा विधायक चन्दर भाटिया

Chander-Bhatia-Ex-MLA-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद,26अगस्त:  जन जागरण अभियान के दौरान संजय कालोनी में आयोजित जनसभा में पूर्व विधायक चन्दर भाटिया को लोगों ने अपना अपार समर्थन और आर्शवाद दिया। लोगों की इतनी भारी भीड़ से गदगद चन्दर भाटिया ने संजय कॉलोनी के लोगो का धन्यवाद किया उन्होंने कहा की संजय कॉलोनी के लोगो के साथ उनके पुराने सम्बन्ध है। उन्होनें कहा कि ये वही लोग है जिन्होंने मेरे पिता स्व कुंदन लाल भाटिया जी को भी विधायक बनाया था। उन्होनें कहा कि संजय कालोनी विकास में पिछड़ा हुआ है,  आज पीने का पानी नहीं है, सडक़े टूटी हुई है, सीवर जाम पड़ेे है, बिजली का कोई पता नहीं है,किसी भी समस्या का कोई इंतजाम नहीं है। उन्होंने कहा कि अधिकारियो की लापरवाही ने कॉलोनी के लोगो को नारकीय जीवन जीने पर मजबूर किया है पूर्व विधायक ने बताया की कभी भी किसी झुगी झोपडी को कालोनी को तोडऩेे की बात हो, कभी भी सरकारी बुलडोजर उनको परेशां करता है तो वह अपने लोगो के साथ डट कर खड़ेे रहते है। 

चन्दर भाटिया ने कहा कि अगर यहाँ की जनता मुझे विधायक बनाकर भेजती है तो में आधी रात को भी उनकी समस्या के लिए हाजिर रहूँगा। उन्होंने कहा की मेरे दरवाजेे चौबीस घंटे समाज के सेवा के लिए खुले है। उन्होंने कहा की वह दो बार विधायक बने और विधायक बनने के बाद उन्होंने कभी किसी के साथ भेद भाव नहीं किया वह सादगी के साथ लोगो की समस्या को सुनते व जनता के बीच जा कर कालोनियों में व एक एक गावं में अधिकारियो के साथ जनता दरबार भी लगाया करते थे जिसमे साथ के साथ समस्याओं का निवारण भी करते थे पूर्व विधायक भाटिया ने सभी साथियो का धन्यवाद् किया और आने वाली 8 सितम्बर 2019 को एन आई टी जवाहर कॉलोनी 45 फुट रोड पर समय 10.30 बजे होने वाली एक विशाल (जन आशीर्वाद सभा )में पहुंचने की अपील की। 

कार्यकर्म में उपस्तिथ लोगो में देश राज डगर , डा यशपाल सोलंकी ,सुनील राय ,बिरजू ,संतोष गुप्ता ,मनोज गुप्ता ,संदीप राणा ,मोनू कुमार,अलोक,सुन्दर लाल चुघ ,चुन्नी लाल,जोगी सिंह,जवाहर सिंह काळा,धरम पलराव ,ईश्वर सरन ,शहीद,धौज हारून ,राधे श्याम नंगला ,डबुआ गाँव नम्बरदार ,शखन सिंह,जोगिन्दर सिंह,अमरिंदर कुमार गुप्ता ,सुभाष झा,राजीव कुमार,एस पी सिंग,बसंत मिश्रा ,राम लखन ,पंकज सिंग ,धीरज सिंग,दिनेश कुमार,राजेंदर सिंग,राज किशोर,देवेंदर सिंग,हरस्वरूप ठाकुर,गायक विमलेश ब्यास इंदरजीत सिंह , रवि कपूर व संजय कालोनी के सभी सम्माननीय लोग मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: