Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर और एक केंद्रीय मंत्री का आशीर्वाद मिलने के बाद चुनावी मैदान में कूदे चंदर भाटिया-सूत्र

Chander-Bhatia-Ex-BJP-MLA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: फरीदाबाद, पलवल इस समय भाजपा मय हो चुका है। शायद ही कोई खम्भा खाली हो जिन पर कई-कई नेता न टंगे हों। हरियाणा के कई विपक्षी दल हैं लेकिन कई विधानसभा क्षेत्रों में किसी का कोई बैनर पोस्टर नहीं देखा जा रहा है जबकि हाल में ही स्वतन्त्रता दिवस और जन्माष्मी का त्योहार था और ऐसे त्योहारों पर पहले हर पार्टी के नेताओं के होर्डिंग्स लगते थे खासकर जब जल्द चुनाव हों तो नेता कोई मौका नहीं चूकते थे। कल सीएम मनोहर लाल की यात्रा फरीदाबाद पहुंचेगी और जबरजस्त स्वागत की तैयारी की गई है। शहर में कई ऐसे नेता भी भाजपा की टिकट मांग रहे हैं जिन्हे बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना कहा जा रहा है लेकिन कभी-कभी ऐसा देखा जाता है कि वरमाला के वक्त दुल्हन उसके गले में वरमाला नहीं डालती जो धूमधाम से बारात लेकर आता है। किसी और के गले में वरमाला डाल दिया जाता है शायद वो दुल्हन का प्रेमी होता है। पिछले विधानसभा चुनावों में हरियाणा में ऐसा देखा गया है कि कई नेताओं ने कई-कई वर्षों पर भाजपा का झंडा डंडा उठाया था और टिकट किसी और को दे दी गई थी। इस चुनाव में क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन शहर के तीन-चार नेताओं ने शहर के कुछ नेताओं के होश उड़ा दिए हैं। 

पूर्व भाजपा विधायक चन्दर भाटिया इस बार एनआईटी में जनसभाएं कर रहे हैं। वो किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे कोई पता नहीं लेकिन शहर में बड़े अफवाहें हैं। खास सूत्रों की मानें तो चन्दर भाटिया और सीएम मनोहर लाल की गुप्त मुलाक़ात हो चुकी है। सूत्रों द्वारा एक और बड़ी जानकारी मिली है जिसके मुताबिक चन्दर भाटिया दिल्ली में भाजपा के एक केंद्रीय मंत्री के दफ्तर में देखे गए थे। दिल्ली की खबरें कवर करने वाले एक पत्रकार का ये दावा है कि चन्दर भाटिया दिल्ली में एक मंत्री से मिले थे जो मंत्री जी मुख्य्मंत्री मनोहर लाल के खास हैं लेकिन केंद्रीय मंत्री हैं। सीएम और केंद्रीय मंत्री से चन्दर भाटिया से क्या बात हुई ये तो भाटिया, सीएम या केंद्रीय मंत्री को ही पता होगा लेकिन चन्दर भाटिया जा चुनावी मैदान में कूदना कोई न कोई बड़ा राज जरूर है।

चंदर भाटिया की बात करें तो कई बार दल बदलने का कारण उनकी छबि धूमिल हुई और सेक्टर 28 वाले मंत्री जी से पंगां लेना भी उन पर भारी पड़ा वरना एक समय ऐसा भी था कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जुबान पर चन्दर भाटिया का नाम रटा रटाया है। पीएम हरियाणा के कई विधायकों का नाम तक नहीं जानते हैं लेकिन चन्दर भाटिया को वो अब तक नहीं भूले हैं। पिछले साल पीएम और भाटिया की एक बहुत पुरानी तस्वीर वाइरल हुई थी जिसमे भाटिया पीएम नरेंद्र मोदी के साथ दिखे थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: