Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

LIVE: केजरीवाल जैसे-बड़े-बड़े एलान कर रहे हैं भूपेंद्र हुड्डा, अभी नहीं छोड़ेंगे कांग्रेस

Bhupinder-Hooda-RALLY
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: रोहतक में चल रही भूपेंद्र सिंह हुड्डा की परिवर्तन रैली में लगभग 13 विधायक मौजूद हैं। कहा जा रहा है कि रैली में 70 के आस पास पूर्व विधायक भी मौजूद हैं। अभी कई नेताओं ने रैली को सम्बोधित किया और सभी नेताओं ने हुड्डा के किसी भी कदम में उनके साथ चलने का वादा किया। अब रैली को पूर्व सीएम हुड्डा सम्बोधित कर रहे हैं। अपने सम्बोधन में हुड्डा ने कहा कि आज मैं पूरी तरह से अपने मन से मुक्त होकर यहाँ आया हूँ। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में हर रोज तीन क़त्ल और चार बलात्कार के केस हो रहे हैं। जो युवा एमए कर रहे हैं उनकी नौकरी कुक के रूप में लग रही है ऐसे में कौन अपने बच्चों को एमए करवाना चाहेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा पर कर्ज बढ़ता जा रहा है।

 उन्होंने कहा कि मेरा परिवार चार पीढ़ियों से  कांग्रेस में था। अभी इन्होने 370 हटाई, बहुत साथियों ने विरोध किया लेकिन जहां तक देशभक्ति का सवाल है मैं किसी से समझौता नहीं किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार बताये कि सरकार ने पांच साल में क्या किया। उन्होंने कहा कि कश्मीर में अधिकतर जवान हमारे हरियाणा के भाई हैं इसलिए मैंने 370 का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में अगर हमारी सरकार बनी तो मैं सबसे पहले बदमाशों का सफाया करूंगा, किसानों का कर्ज माफ़ करूंगा, दो एकड़ तक के किसानों को बिजली फ्री दूंगा और कर्मचारियों को सरकारी कर्मचारियों की तरह भत्ता दूंगा और पंजाब के सामान यहाँ के कर्मचारियों को वेतन दिया जाएगा। 

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि ग्रहणी महिलाओं को हर महीने दो हजार रूपये दिया जायेगा, दो रूपये किलो गेंहूं और चावल दिए जायेंगे। तीन सौ यूनिट तक बिजली फ्री दी जायेगा। उन्होंने कहा कि बिजली फुल और रेट आधा, हर परिवार में एक सरकारी नौकरी दी जाएगी और आंध्र प्रदेश की तरह क़ानून बनेगा और 75 फीसदी नौकरी हरियाणा वालों को दी जाएगी और बुढ़ापा पेंशन पांच हजार रूपये महीने दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह हरियाणा रोडवेज में महिलाओं  की यात्रा फ्री की जाएगी। उन्होंने कहा कि चार लाख लोगों को फ़्लैट बनाकर दिए जायेंगे, दलित बच्चों को पहली से आठवी कक्षा तक पांच सौ और दसवीं तक के छात्रों को एक हजार दिए जायेंगे। चार उप मुख्य्मंत्री बनाये जायेंगे। दलित, बैकवर्ड और ब्राम्हण और एक और इसमें शामिल होगा। उन्होंने कहा कि मैं कमेटी बनाऊंगा जिसके बाद कोई फैसला लिया जायेगा। फ़िलहाल अभी हुड्डा कांग्रेस में बने रहेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: