Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ मर्डर, दोस्त को घर से बुलाकर मार डाला, विशाल की हत्या, अरमान पर लगे आरोप

Ballabgarh-Murder-News-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: बल्लबगढ़ में हुए युवक की हत्या के मामले में अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक  घर से बुलाकर ले गए दोस्त की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी और बाद में हत्या करके शव  कल्पना चावला सिटी पार्क में फेंक दिया गया था।

आपको बता दें कि  बल्लबगढ़ में घर से अपने दोस्त को बुलाकर बाद में उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई , हत्या करने के बाद बदमाश शव को सिविल अस्पताल में स्कूटी पर छोड़ कर चले गए। हत्या करने के पीछे पैसे के लेनदेन को लेकर बात की जा रही है लेकिन पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि संदिग्ध आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ के बाद ही मालूम चल पाएगा कि हत्या के सही कारण क्या थे।फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवा दिया है जबकि आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


तस्वीर में  बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटा हुआ यह मृतक जैन कॉलोनी निवासी विशाल है जिसकी कल रात उसके दोस्तों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने से पहले हत्यारों ने मृतक विशाल के साथ एक फोटो खींचकर यह फोटो फेसबुक पर डाला और हत्या करने के बाद स्कूटी पर मृतक को दोनों बदमाश सिविल अस्पताल में छोड़ कर चले गए।
   
मृतक की बुआ के लड़के की माने तो कल रात को मामा के लड़के विशाल की दो लोगों ने हत्या कर दी। हत्या से पहले दोनों युवक उसे घर से बुलाकर ले गए थे और बाद में हत्या करने के बाद उसके शव को पार्क  में छोड़ कर  चले गए।

घटना की जांच करने मौके पर पहुंचे बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी की माने तो मृतक का नाम विशाल है जो जैन कॉलोनी का रहने वाला है तथा उसकी उम्र करीब 19 साल है। एसीपी की माने तो अभी पूछताछ में यही मालूम चल सका है कि पैसे को लेन देन दोनों पक्षों के बीच चल रहा था और पैसे के लेनदेन को लेकर ही विशाल की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि अरमान नाम के युवक ने विशाल की हत्या की है। मामले की जांच चल रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: