Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

न साल भर से नाला साफ़ हुआ, न बिजली, न पानी, बल्लबगढ़ वालों को हो रही है बहुत परेशानी

Ballabgarh-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हाल में बल्लबगढ़ के पार्षद दीपक चौधरी ने एक दावा किया था कि बल्लबगढ़ में अधिकारियों बिना कोई विकास कार्य करवाए ही 50 करोड़ से ज्यादा डकार गए। सूरजकुंड के राजहंस होटल में हुई निगम की बैठक में उन्होंने आवाज उठाने का प्रयास किया लेकिन वर्तमान युग में भाजपा के नेताओं और अधिकारीयों के खिलाफ आवाज उठाना उतना आसान नहीं रहा। दीपक चौधरी की आवाज को निगम की बैठक में दबाने का प्रयास किया गया। कहा गया कि आप दूसरे वार्ड की समस्या का जिक्र नहीं कर सकते। आपको बता दें कि कुछ ऐसे लोग मोदी नाम के सहारे भाजपा के पार्षद बन गए थे जिन्हे उनके परिवार वाले भी नेता नहीं मानते और ऐसे लोग क्षेत्र का कबाड़ा कर रहे हैं। जनता मरे या भाड़ में जाए उनके पास तो मोदी हैं और उनके लिए फिर मुमकिन है कि वो पार्षद बन जाएँ क्यू कि मोदी हैं तो सब मुमकिन है और आप सबको पता होगा और आप सबने सुना भी होगा कि देश मोदी को इतना चाहता है कि किसी जानवर को भी भाजपा की टिकट मिल जाये तो जीत संभव है। ये वीडियो देखें खबर जारी है। 

हरियाणा अब तक की टीम ने आज बल्लबगढ़ के लोगों की समस्याओं को जानने के लिए कई वार्डों में गई और देखा गया कि कई नाले नालियां सालों से नहीं साफ किये गए हैं जबकि जिला प्रशासन और नगर निगम के अधिकारी मानसून के पहले ही प्रेस नोट जारी पर कहते थे कि मानसून के पहले सभी नाले  नालियों को साफ किया जाए। पार्षद दीपक चौधरी के दावे कुछ हद तक ठीक हैं। तभी ये नाले नालियां नहीं साफ हो रहे हैं। बल्लबगढ़ के कई क्षेत्रों की जनता पीने के पानी के लिए तरस रही है और वर्तमान विधायक से लोग नाराज हैं। लोगों का कहना है कि मूलचंद शर्मा के कार्यकाल में उन्हें बहुत परेशानी हो रही है। न बिजली, न पानी, कई गलियों की यही कहानी है।ये वीडियो, आगे खबर जारी है। 

शाम चार बजे बल्लबगढ़ में अचानक अजीब बारिश हुई और लगभग आधा घंटे धूप में बारिश होती रही जिसके बाद शहर के कई हिस्सों में जलभराव देखा गया। देखें ये वीडियो जिस रास्ते से सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा निकलेगी वहाँ का हाल थोड़ी सी ही बारिश में बेहाल हो गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: