Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बिन पानी के तड़प रहे बड़खल के लोगों को बिजली भी मार रही है झटके- धर्मबीर भड़ाना

Badkhal-Faridabad-news-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पहले कांग्रेस और पांच साल से भाजपा ने बड़खल विधानसभा का हाल बेहाल कर दिया है। लोग बिजली पानी के लिए तरस रहे हैं। कालोनियों और स्लम बस्तियों की सड़कें चलने लायक नहीं रह गईं हैं। ये कहना है आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मबीर भड़ाना का जिन्होंने कहा कि लगभग 10 दिनों से हर रोज लगभग 10 घंटे क्षेत्र में मैं पैदल जाकर लोगों से मिल रहा हूँ और लोग जिस तरह से अपना दुखड़ा सुनाते हैं उसे देख दिल में बहुत पीड़ा होती है और लगता है कि बड़खल बदहाल है।

धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आज सुबह मैं एसजीएम नगर और संजय कालोनी की कई गलियों में गया जहां लोगों का कहना था कि वो लगभग चार महीने से पानी के लिए तरस रहे हैं। बिजली दिन रात-झटके मारती रहती है और सड़कों पर सीवर का पानी हमेशा भरा रहता है। भड़ाना ने बताया कि स्थानीय पार्षद ने ट्यूबबेल भी लगवा दी लेकिन स्थानीय विधायक उसे चलने नहीं देतीं और कहती हैं कि आपने भाजपा को वोट नहीं दिया।

भड़ाना ने कहा कि इस बार क्षेत्र की जनता बदलाव के मूड में है क्यू कि क्षेत्र का एक बड़ा हिस्सा दिल्ली से सता है और वो लोग देख रहे हैं कि उनके पड़ोस ( दिल्ली ) में बिजली-पानी सब फ्री है। जो ज्यादा बिजली का प्रयोग करते हैं उन्हें भी फायदा मिल रहा है। भड़ाना ने कहा कि उनका का उन्हें भरपूर साथ मिल रहा है। लोग भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: