Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अलग राह पर चलने लगे हुड्डा, हरियाणा कांग्रेस के लिए बुरी खबर, खट्टर के लिए खुशखबरी

Bad-news-for-haryana-congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: 18 अगस्त की रैली के ठीक पहले हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस हाईकमान के एक बड़े नेता ने एक बड़ा आश्वाशन दिया था लेकिन उसके बाद उस नेता ने चुप्पी साध ली जिसके बाद अब भी हुड्डा के तेवर कड़े हो गए हैं। महा परिवर्तन रैली में की गई घोषणा के अनुरूप हुड्डा ने अब कमेटी का गठन कर दिया है। यह 35 सदस्यीय कमेटी हुड्डा और उनके समर्थकाें की आगे की राजनीतिक राह के बारे में फैसला करेगी। हुड्डा का कहना है कि कमेटी जो फैसला वह उसका पालन करेंगे। हुड्डा के इस कदम से माना जा रहा है कि उन्‍होंने कांग्रेस से अलग अपनी राजनीतिक राह की ओर कदम बढ़ा दिया है।

हरियाणा अब तक को सूत्रों द्वारा जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद ने हुड्डा को बड़ा आश्वाशन दिया था लेकिन अब वो? इसलिए हुड्डा जल्द बड़ा कदम उठा सकते हैं। आज गठित की गई कमेटी  के चेयरमैन पूर्व मंत्री हर मोहिंदर सिंह चट्ठा होंगे व संयोजक विधायक उदय भान को बनाया गया है।
अगर हुड्डा कांग्रेस से अलग होते हैं तो हरियाणा भाजपा के लिए एक और खुशखबरी हो सकती है जबकि कांग्रेस के लिए ये बुरी खबर है। सूत्रों की मानें तो कमेटी के एलान में बाद हुड्डा ने अपना फोन अपनी जेब में नहीं रखा क्यू कि उन्हें अब भी उम्मीद है कि दिल्ली से कोई फोन आएगा और उन्हें हरियाणा कांग्रेस का चीफ बनाया जाएगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: