Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद पहुंचे मदन चौहान, OBC मोर्चा के जिला अध्यक्ष हरेंद्र भड़ाना ने पूरी टीम के साथ किया स्वागत

BJP-OBC-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  भाजपा ओबीसी मोर्चा की बैठक कल ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष हरेंद्र भड़ाना की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, जिसमे ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन चौहान जी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।
मीटिंग के दौरान सर्वप्रथम हरेंद्र भड़ाना सहित सभी जिला पदाधिकारियों ने  मदन चौहान जी के मेयर बनने के बाद फरीदाबाद लोकसभा में प्रवास करने पर उन्हें शुभकामनाएं दी। 

इसी दौरान जिला अध्यक्ष हरेंद्र भड़ाना व प्रदेश अध्यक्ष  मदन चौहान ने  सभी विधानसभाओ आगामी ओबीसी मोर्चा के होने वाले सम्मेलनों के लिए प्रभारी नियुक्त किये। बैठक के दौरान सर्वप्रथम सभी ने 2 मिनट का मौन रखकर पार्टी की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जी के निधन पर शोक प्रकट किया व उनकी आत्मा की शांति के लिए पार्थना की।
 प्रदेश अध्यक्ष मदन चौहान  ने अपने वक्तव्य में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अबकी बार 75 पार नारे पर जोर देते हुए सभी ओबीसी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को उसमे जुट जाने का संकल्प दिलाया।
व साथ कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के धारा 370 हटाने पर देश भर में फैली एक खुशी की लहर है और हरियाणा में आने वाले चुनाव में जनता इन सभी देश हित से जुड़े मुद्दे पर पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाएगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ओबीसी वर्ग की हितेषी है जिसने इस वर्ग को संवैधानिक दर्जा दिया और उन्हें देश की हर व्यवस्था में भागीदारी सुनिश्चित की।
इसी कड़ी में अपना वक्तव्य देते हुए ओबीसी जिला अध्यक्ष हरेंद्र भड़ाना ने कहा कि देश ने आज जो राष्ट्रवादी लहर चल रही है उससे हर एक कार्यकर्ता गौरान्वित है और अबकी बार 75 पार के नारे को साकार करने के लिए जिला फरीदाबाद का एक एक ओबीसी कार्यकर्त्ता जी जान से जुटेगा।
बैठक में शामिल हुए ओबीसी मोर्चा राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी प्रमोद पहलवान जी ने भी धारा 370 पर सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी और कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनाव में हर मंडल स्तर व बूथ स्तर तक जीत के मंत्र दिये।

इसी कड़ी में संतोष यादव (राष्ट्रीय ओबीसी आईटी व सोशल मीडिया संयोजक) ने भी धारा 370 हटने पर खुशी जाहिर की ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह जी का धन्यवाद किया, प्रदेश अध्यक्ष  मदन चौहान जी,जिला अध्यक्ष हरेंद्र भड़ाना व  के द्वारा विधानसभा प्रभारियों की नियुक्ति इस प्रकार है।

बढकल विधानसभा को स्वयं जिला अध्यक्ष हरेंद्र भड़ाना संभालेंगे।
एन आई टी विधानसभा से संतोष यादव 
बल्लभगढ़ विधानसभा से रामेश्वर प्रजापति 
फरीदाबाद विधानसभा से राकेश मौर्य 
विधानसभा तिगांव से राजपाल धर्मराव 
पृथला विधानसभा से मनीष टोंगर 

 हरेंद्र भड़ाना ने सभी कार्यकर्ताओ को देश व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी नीतियों को हर समाज के प्रत्येक तबके व व्यक्ति तक ले जाने और उसे जोड़ने के निर्देश दिए गए
साथ ही सभी ने आगामी चुनावो की रणनीति व भाजपा के 75 सीट के लक्ष्य के लिए संकल्प लिया।
बैठक में मुख्य रूप से ओबीसी जिला प्रमुख हरेंद्र भड़ाना,महामंत्री मनोज बालियान, प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रमोद पहलवान,राष्ट्रीय आईटी व सोशल मीडिया संयोजक संतोष यादव,प्रदेश सचिव रामेश्वर प्रजापति,उपाध्यक्ष प्रवीण चौधरी,मनीष टोंगर,लक्ष्मण यादव,राजेश मीणा,जिला सचिव उदयपाल प्रजापति,हरीश खटाना,हन्नी कुमार,मीडिया प्रभारी विकास कश्यप,सोशल मीडिया प्रभारी अंकुर यादव, जिला प्रवक्ता हुकुम,जिला कोषाध्यक्ष सुनील पांचाल बघेल,कार्यालय प्रमुख नारायण वर्मा,व सभी मंडलो के पदाधिकारी व सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: