Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लगता है देश के सभी घोटालेबाजों ने यूनियन बना ली है- अनिल विज

Anil-Vij-Haryana-Minister
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद जहां कांग्रेस के कई नेता भाजपा को घेर रहे हैं वहीं कई अन्य पार्टियों के नेता पूरी तरह से खामोश हैं जिसके बाद अब उन पर सवाल दागे जा रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कभी पी चिदंबरम को घोटालेबाज नेता बताया था लेकिन अब उनकी गिरफ्तारी पर केजरीवाल का अब तक कोई बयान नहीं आया जिसके बाद उन पर बड़े सवाल उठाये जा रहे हैं। दिल्ली के पूर्व मंत्री एवं हाल में भाजपा में शामिल हुए कपिल मिश्रा ने  लिखा है कि  'केजरीवाल ने कहा था कि जिस दिन सीबीआई बिना दबाव के काम करेगी, उस दिन चिदंबरम जेल में होगा। अब चिदंबरम गिरफ्तार हैं लेकिन केजरीवाल सन्नाटे में, एकदम चुप है। इन सबसे ज्यादा भ्रष्ट और फ्रॉड तो ये केजरीवाल निकला. अन्ना आंदोलन का हर सच्चा आंदोलनकारी आज खुश है। 

कपिल मिश्रा ने एक और ट्वीट किया और लिखा, 'इतना सन्नाटा क्यों है अरविंद केजरीवाल, कोई सदमा लगा है क्या? इसी चिदंबरम के घर के सामने अन्ना आंदोलन में लोगों ने लाठियां खाई थीं।  भ्रष्टाचारियों की सूची में चिदंबरम का नाम सबसे ऊपर था. आज लालू, वाड्रा सब शिकंजे में हैं. बधाई तो दे दो मोदी जी को, फेविकोल काहे पीकर बैठे हो।
हरियाणा के केबिनेट मंत्री अनिल विज ने लिखा है कि लगता है देश के सभी घोटालेबाजों ने यूनियन बना ली है । आपस में एक मूक सन्धि भी की है । एक दूसरे का जम कर देंगे साथ । कोर्ट में और सड़क पर मिल कर लड़ेंगे । घोटेलेबाजों के पक्ष में बयान दागेगें ।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: