Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में जन्म देते ही बच्ची को नाली में फेंक गई बेरहम माँ, दो कुत्तों ने बचाई जान

Kaithal. Baby was pulled out from drain by two dogs
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश में आये दिन ऐसी खबरें आती हैं जिनमे कुछ इंसान मासूम बच्चियों को जानवरों से भी ज्यादा नोचते हैं। मासूमों को हवस का शिकार बनाते हैं। जान तक ले लेते हैं लेकिन हरियाणा के कैथल जिले में दो कुत्तों ने एक नवजात बच्ची की जान बचाई और साबित कर दिया कि कुछ इंसानों से वो कुत्ते बेहतर हैं। 
एक जानकारी के मुताबिक कैथल में एक महिला ने कुछ घंटे पहले जन्मी बच्ची को पॉलीथिन में डालकर नाले में फेंक दिया। बच्ची की किस्मत अच्छी रही कि एक कुत्ता नवजात को नाले से बाहर ले आया। फिर उसने भौंकना शुरू कर दिया। कुत्ते की आवाज सुनकर लोग इकट्ठे हो गए। पुलिस की मदद से बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। अब उसकी हालत स्थिर है और वह डॉक्टरों की निगरानी में है।

यह घटना शहर में डोगरा गेट के पास गुरुवार सुबह की है और सीसीटीवी में कैद हो गई। महिला ने सुबह 4.18 बजे बच्ची को नाले में फेंका और 4 बजकर 27 मिनट पर कुछ दूरी पर घूम रहा कुत्ता खींचकर नाले से बाहर गली में ले आया। सबसे पहले नवजात को एक व्यक्ति मुखत्यार ने देखा। उसने बताया की मैं भौंकने की आवाज सुनकर घर से बाहर निकला। देखा कि कुत्ता पॉलीथिन के पास खड़ा है। किसी बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। मैंने फौरन पड़ोसियों को बुलाकर सूचना पुलिस को दी। पॉलीथिन से नवजात बच्ची मिली, जिसे पुलिस ने सिविल अस्पताल पहुंचाया।  नवजात बच्ची चंडीगढ़ ले जाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: