Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद से कोटद्वार के बीच बस सेवा शुरू, बुजुर्गों के किराये में 50 प्रतिशत की छूट

Haryana Roadways Bus Service from Faridabad to Kotdwar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 19  जुलाई- हरियाणा सरकार ने कल  फरीदाबाद से कोटद्वार के बीच बस सेवा शुरू करके फरीदाबाद तथा उत्तराखण्ड के कोटद्वार के निवासियों को तोहफा दिया है। इस बस सेवा की शुरूआत आज हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री कृष्ण लाल पंवार ने की। इस मौके पर उत्तराखण्ड से राज्यसभा सांसद  अनिल बलूनी भी उपस्थित थे। 

हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री कृष्ण लाल पंवार ने इस मौके पर कहा कि हरियाणा रोडवेज की यह बस फरीदाबाद से कोटद्वार के बीच रोजाना सांय 6.45 बजे चलेगी। उन्होंने कहा कि यह बस रूट 294 किलोमीटर का है। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार, परिवहन विभाग द्वारा फरीदाबाद से रामनगर के बीच बस सेवा को शुरू करने के लिए परमिट हेतु आवेदन दिया गया है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही हरियाणा रोडवेज की बस रामनगर के  लिए भी शुरू की जाएगी। 

उन्होंने इस मौके पर राज्य परिवहन द्वारा उठाए गये कदमों का जिक्र करते हुए कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अगुवाई में राज्य सरकार ने प्रदेश के नागरिकों, विशेषकर वरिष्ठ नागरिकों को राज्य परिवहन की बसों में यात्रा हेतु छूट प्रदान की गई हैं। उन्होंने बताया कि राज्य के वरिष्ठ नागरिकों (महिला की आयु 60 वर्ष तथा पुरुष की आयु 65 वर्ष) को हरियाणा रोडवेज की बसों में टिकट में 50 प्रतिशत की छूट दी जाती है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: