Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भड़काऊ वीडियो पोस्ट करने वाले बॉलीवुड ऐक्टर एजाज खान गिरफ्तार

Former Bigg Boss star Ajaz Khan Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बेरोजगार एक्टर एजाज खान आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं। उनके सुर्ख़ियों में रहने का कारण उनके विवादित वीडियो होते हैं। अब एक सांप्रदायिक वीडियो के कारण मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। एजाज की Tik Tok मामले में गिरफ्तारी हुई है। 

आपको बता दें कि हाल ही में टिकटॉक 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में विवादित वीडियो बनाया था जिसके समर्थन में एजाज उतर आए थे और आरोपियों का समर्थन किया था। इतना ही नहीं जिस फैजू नाम के शख्स के खिलाफ साइबर सेल का मामला दर्ज था उसके साथ वीडियो बनाकर मुंबई पुलिस का मजाक भी उड़ाया था।

एजाज खान का यह भी कहना था कि टिक टॉक ने जो बैन लगाया है उसे हटा दें। एजाज को अभी भी यही लग रहा है कि फैजू और उनकी टीम ने कोई गलत काम नहीं किया। उन्होंने सिर्फ अपना कॉन्टेंट डाला और लोगों ने उनके मुसलमान होने पर इस तरह से बवाल किया कि देश के लिए यह वीडियो भड़काऊ है। 
 हाल में एजाज खान ने यूट्यूब पर वीडियो डालकर पायल रोहतगी पर बड़ा हमला बोला था । इससे पहले एजाज खान टिक टॉक पर आतंक की धमकी देने वाले वीडियो बनाने वाले लड़कों फैजु का भी सपोर्ट कर चुके हैं।

हाल ही में एक वीडियो में वीडियो में एजाज ने पायल रोहतगी के शबाना आजमी को लेकर दिए गए बयान पर कहा है कि मुसलमान बड़े का गोश्त,कलेजी,पाये, गरम चीजें खाएंगे तो ज्यादा बच्चे होंगे ही। इतना ही नहीं एजाज ये भी कहा था कि अभी तो सिर्फ 56 देशों में मुसलमान हैं। कुरान में तो लिखा है कि एक दिन पूरी दुनिया में मुसलमान होंगे, और  मुसलमान अभी जुल्म सह रहा है… एक दिन वो ज्वालामुखी की तरह फटेगा, तो पूरी दुनिया कलमा पढ़ने लगेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: