Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ में युवक का मर्डर, भड़के दीपक चौधरी, बोले थानों में चाय पीते हैं बदमाश इसलिए?

Youth-Killed-in-Ballabgarh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: बल्लबगढ़ में लगातार अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आज दिनदहाड़े फरीदाबाद के सेक्टर 3 में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को चाकुओं से गोंदकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि लगभग 19 साल का युवक विनय जो दैनिक जागरण अखबार के छायाकार संजय शर्मा का बेटा था और सेक्टर 3 के टैगोर स्कूल के पास खड़ा था तभी  बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ विनय पर चाकुओं से हमला कर दिया।युवक को सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया है। 

पुलिस अधिकारियों का दावा  जल्द ही आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है। दिन दहाड़े हुए इस मर्डर पर बल्लबगढ़ पुलिस पर फिर सवाल उठाये जा रहे हैं। बल्लबगढ़ के पार्षद दीपक चौधरी ने कहा कि हाल में मैंने कहा था कि बल्लबगढ़ के पुलिस अधिकारियों के दफ्तर दलालों के अड़डों में हो चुके हैं जहाँ जनता की आवाज नहीं सूनी जाती। दिन भर दलाल और बदमाश किस्म के लोग अधिकारियों के दफ्तरों में चाय पीते रहते हैं। दीपक ने कहा कि जब बदमाश और उन्हें बचाने वाले दलाल पुलिस अधिकारीयों के साथ चाय पिएंगे तो उनमे डर नहीं रहता और वो बेख़ौफ़ होकर बड़े अपराध करते हैं। 

दीपक चौधरी ने कहा कि जिस तरह से बल्लबगढ़ में अपराध फल-फूल रहा है उसे देख मैं ये कहने पर मजबूर हों कि ऐतिहासिक बल्लबगढ़ अब अपराध नगरी बन गया है और ये अपने आप नहीं बना बल्कि बनाया गया है। उन्होंने कहा कि यहाँ के एक बड़े नेता ने अपने चाहते अधिकारियों को थाने चौकियों में लगा रखा है जो अपनी मनमर्जी कर रहे हैं। दीपक का आरोप है कि उस नेता ने अपनी जाति ने अधिकारियों को कई जगहों पर लगा रखा है जो जनता के लिए नहीं उस नेता के लिए काम कर रहे हैं और बल्लबगढ़ की जनता कभी लुटती है कभी पिटती है तो कभी कोई किसी को गोली मार देता है तो कभी बदमाश दिन दहाड़े किसी को चाकुओं से गोंद कर उसकी हत्या कर देते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: