Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ में पानी की किल्लत, स्थानीय लोगों के साथ निगमायुक्त से मिले पार्षद दीपक चौधरी

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ शहर में पीने के पानी की समस्या को लेकर स्थानीय निगम पार्षद दीपक चौधरी के नेतृत्व में लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल आज नगर निगम आयुक्त अनीता यादव एवं निगम महापौर सुमन बाला से मिला तथा उनको शहर में पिछले एक पखवाड़े से चल रही पीने के पानी की समस्या से अवगत कराया।
इस विषय में अधिक जानकारी देते हुए नगर निगम पार्षद दीपक चौधरी ने बताया कि उन्होंने निगम आयुक्त श्रीमती अनीता यादव को बताया कि शहर में पिछले 15 दिनों से अधिकतर क्षेत्रों में पीने के पानी की खासी किल्लत चल रही है और यही कारण है कि पूरे शहर में जो पीने का पानी सुबह और शाम 2:00 समय मिलता था वह अब एक ही समय मिल रहा है।

 दीपक चौधरी के अनुसार समस्या की जानकारी मिलते ही निगमायुक्त ने तुरंत स्थानीय कार्यकारी अभियंता रवि शर्मा तथा सहायक अभियंता रेनवाल जगबीर बैंसला को भी मौके पर बुला लिया तथा उन को निर्देश दिया कि यथासंभव बल्लभगढ़ शहर में पीने की पानी की सप्लाई सुनिश्चित करें। दीपक चौधरी के अनुसार श्रीमती अनीता यादव ने उनके साथ गए प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द पीने के पानी की समस्या को शहर में नहीं रहने दिया जाएगा। श्री चौधरी के अनुसार श्रीमती अनीता यादव ने काम में लापरवाही के लिए निगम के कार्यकारी अभियंता तथा अन्य अधिकारियों को खरी-खरी सुनाते हुए उन को निर्देश दिए कि किसी भी सूरत में लोगों को कोई समस्या नहीं रहने दी जानी चाहिए।

 दीपक चौधरी ने बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि बल्लभगढ़ शहर की भगत सिंह कॉलोनी, चावला कॉलोनी, भीकम कॉलोनी, राजवाड़ा, अहीर वाड़ा तथा पूर्वी चावला कॉलोनी में कुछ दिनों से पीने के पानी की समस्या आ रही थी जिसको लेकर पहले वह नगर निगम के संयुक्त आयुक्त से मिले थे लेकिन जब इन समस्याओं का कोई समाधान नहीं हुआ तो आज उन्होंने नगर निगम महापौर सुमन बाला तथा निगम आयुक्त अनीता यादव को इन समस्याओं से अवगत कराया। दीपक चौधरी ने कहा कि हालांकि उनको उम्मीद है कि जल्द ही पीने के पानी की समस्या का निदान हो जाएगा लेकिन यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह फिर से इस संदर्भ में निगमायुक्त से मिलेंगे। इस मौके पर उनके साथ देव धारीवाल, बीडी शर्मा, जीएमएल गुप्ता प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बल्लभगढ़ से निगम पार्षद दीपक चौधरी ने लोगों का आह्वान किया कि यदि उनको किसी भी विभाग से संबंधित कोई भी समस्या आती है तो वह कभी भी सीधे तौर पर उनसे मिल सकते हैं। उनका यह प्रयास रहेगा कि लोगों की समस्याओं का जल्द से जल्द निपटारा किया जा सके।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: