Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उन्नाव रेप, दुर्घटना में नया मोड़, SP नेता का था ट्रक, स्वाती मालीवाल को लोगों ने घेरा

UP-Rape-Case-Accident-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश का उन्नाव रेप केस उस समय से फिर सुर्ख़ियों में है जब रेप पीड़िता एक हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में पीड़िता के वकील की मौत हो गई जबकि पीड़िता भी गंभीर रूप से घायल हो गई। मामला तूल पकड़ते देख कल यूपी यूपी सरकार ने इसकी जांच सीबीआई से करवाने का फैसला लिया वहीं भाजपा विधायक  कुलदीप सेंगर, उनके भाई मनोज सेंगर और आठ अन्य के खिलाफ सड़क दुर्घटना के एक मामले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की गई। 

एक दिल पहले हुई इस दुर्घटना में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उनके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जबकि इस हादसे में उनकी दो महिला रिश्तेदारों की मौत हो गई थी।  आरोपियों पर दुष्कर्म पीड़िता के चाचा महेश सिंह की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया, जो रायबरेली जेल में बंद हैं। इस मामले पर योगी सरकार को जमकर घेरा जा रहा है वहीं अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। जिस ट्रक से ये दुर्घटना हुई थी और कहा जा रहा है कि विधायक सेंगर ने ये दुर्घटना करवाई थी, उस ट्रक के बारे में नया खुलासा हुआ है। वो ट्रक समाजवादी पार्टी के  नेता नंदू पाल के बड़े भाई देवेंद्र पाल का है। 

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद फतेहपुर के जेल रोड पर देवेंद्र पाल के मकान में ताला बंद है।   देवेंद्र पाल ललौली थाना क्षेत्र के मुत्तोर गांव के रहने वाले हैं हैं। पुलिस  उनकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर दिल्ली  राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की से लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर में मुलाकात की. वहीं लड़की की मां ने इस हादसे को हत्या की साजिश करार दिया है। उन्होंने एक ट्वीट में उत्तर प्रदेश के डीजीपी को घेरा और लिखा की 

योगी आदित्यनाथ सरकार से अभी तक परिवार से मिलने कोई न आया। DGP कह रहा है की दुर्घटना थी। 
@myogiadityanath
 जी अस्पताल आओ। कुलदीप सेंगर की विधायकी छीनो।

SC को केस दिल्ली ट्रान्स्फ़र कर 15 दिन में सेंगर को फाँसी दिलानी चाहिए। आज वो बच गया तो देश भर की निर्भया हताश हो जाएँगी।
स्वाती मालीवाल के इस ट्वीट पर लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि दिल्ली में तमाम बड़े केस हुए लेकिन वहां ये कुछ नहीं बोलीं न किसी के घर पहुंचीं उत्तर प्रदेश में  केजरीवाल ने इन्हे राजनीति करने के लिए भेजा है। लोग इस बात पर भी स्वाती को घेर रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि डीजीपी कह रहा है, लोगों का कहना है कि स्वाती की ये भाषा ठीक नहीं है। डीजीपी एक सम्मानित पद होता है। कह रहा है की जगह कह रहे हैं लिखना था। पढ़ें एक दो प्रतिक्रियाएं 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: