Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

SP-BSP के आधा दर्जन सांसदों सहित देश की कई पार्टियों के सैकड़ों नेता जल्द होंगे भाजपा में भर्ती

SP-BSP-Top-Leaders-joins-BJP-Soon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: एक पुरानी कहावत है कि जब जहाज डूबने लगता है तो एक जीव सबसे पहले उतर कर भागने लगता है, कहावत आपने सुनी होगी और उस जीव का नाम आपको बताना जरूरी नहीं है। देश की राजनीति ने अजीब करवट ली है। कांग्रेस की बात करें तो राहुल गांधी खुद कांग्रेस अध्यक्ष पद से स्तीफा दे रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल की बात करें तो लालू यादव जेल में हैं और बच्चे पार्टी संभाल नहीं पाए और समाजवादी पार्टी की बात करें तो मुलायम सिंह यादव उम्र दराज हो गए हैं और बेटा पार्टी नहीं संभाल सका और पहले विधानसभा चुनावों में उसके बाद लोकसभा चुनावों में सपा का बुरा हाल हुआ।

 हरियाणा की एक बड़ी पार्टी इनेलो की हालत हर कोई देख ही रहा है। ओपी चौटाला जेल में हैं और पार्टी टूट-फुट गई और अब ऐसा लग रहा है कि अभय चौटाला ही पार्टी में बचेंगे और इनेलो से निकली जजपा बहुत आगे शायद ही बढ़ सके क्यू कि हरियाणा में तमाम क्षेत्रीय पार्टियां बनीं लेकिन ऐसी पार्टियों को जनता ने भाव नहीं दिया। हरियाणा के बाद दिल्ली कांग्रेस में भी गुटबाजी सामने आ गई है। बसपा की बात करें तो मायावती के अब अच्छे दिन शायद ही जल्द आएं ,आज ही उनके भाई की 400 करोड़ रूपये की बेनामी संपत्ति जब्त की गई है। सत्ता के समय बहन जी ने शायद बहुत माल कमाया था।
 कुल मिलकर देश की तमाम बड़ी पार्टियों का बहुत बुरा हाल है। गुजरात में कांग्रेसी नेता अल्पेश ठाकुर आज भाजपा में शामिल हो गए तो हाल में ही पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे सपा राज्य सभा सांसद भाजपा में शामिल हो गए। हरियाणा अब तक को अपने खास सूत्रों से जानकारी मिली है कि जल्द सपा और बसपा के लगभग आधा दर्जन सांसद भाजपा में शामिल होंगे जिनमे अधिकतर राज्य सभा के एमपी है। एक तरह से भाजपा का भर्ती अभियान सफल हो रहा है। तमाम बड़े नेता भाजपा में भर्ती हो रहे हैं। ऐसा क्यू हो रहा है शायद कई पार्टियों के पास उनके चीफ नहीं हैं तो कई पार्टियों के चीफ जेल में हैं तो कई पार्टियों के छूभईया  नेताओं ने अपने चीफ और उनके तजुर्बे को कुछ नहीं समझा। गोवा और कर्नाटक में जो हो रहा है वो सब देख ही रहे हैं। आने वाले समय में कई और पार्टियों में भगदड़ मच सकती है और दर्जनों बड़े नेता भाजपा में भर्ती हो सकते हैं। विधायक स्तर की बात करें तो भाजपा में सैकड़ों ऐसे नेता शामिल हो सकते हैं। तस्वीर Neeraj Shekhar, Former MP (Rajya Sabha), son of former Prime Minister Late Chandra Shekhar joins BJP in the presence of BJP Working President, Shri JPNadda and other senior party leaders at BJP HQ, New Delhi.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: