Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ऋचा भारती को 5 कुरान बांटने का आदेश देने वाले जज का बार एसोशिएशन ने किया बहिष्कार

Richa-Bharti-Jharkhand-Girl
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: ऋचा भारती मामला अब और तूल पकड़ने लगा है। रांची बार एसोशिएशन ने ऋचा को कुरान बांटने का फैसला सुनाने वाले जज मनीष सिंह के तबादले की मांग की है और उनके फैसले की आलोचना की है। बार एसोशिएशन ने सर्व सम्मति ने निर्णय लिया है कि मनीष कुमार की अदालत का बहिष्कार किया जा रहा है जब तक उनका तबादला नहीं हो जाता उनकी अदालत में कोई नहीं जायेगा। वकीलों ने आंदोलन शुरू कर दिया  है। उधर सुप्रीम कोर्ट के बड़े वकील भी अब ऋचा के साथ खड़े हो गए हैं। एक वकील साहब ने ये ट्वीट किया है।
उधर अब भाजपा ऋचा भारती के साथ खड़ी हो गई है ,तमाम भाजपा नेता उनके घर पहुँचने लगे हैं। सोमवार को जज मनीष सिंह ने ऋचा को पांच कुरान बांटने का आदेश दिया था और पहला कुरान मंगलवार को बांटने का आदेश दिया था लेकिन ऋचा ने कल कुरान नहीं बांटा जिनका कहना है कि अभी उन्हें अदालत के आर्डर की कॉपी नहीं मिली है। उन्होंने ये भी कहा कि मैं कोर्ट का सम्मान करती हूँ लेकिन मुझे लगता है कि ये सही फैसला नहीं है। ऋचा ने  कहा कि मैंने कुछ भी आपत्तिनजक पोस्ट नहीं किया, सिवाय इसके कि मैंने रोहिंग्या मुसलमानों के भारत में रहने की अनुमति के खिलाफ अपनी राय व्यक्त की थी। यहां तक कि भारत सरकार उन्हें (रोहिंग्या) निकालने के पक्ष में है। बताया जा रहा है कि ऋचा को इस पोस्ट के लिए गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।
 ऋचा सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं और आज सुबह से ही उनके घर पर भाजपा नेताओं और मीडिया का मजमा लगा है। हर कोई उनके और उनके पिता के पास फोन कर उनका साथ देने की बात कर रहा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: