Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पौधे लगाकर उनका बच्चों की तरह करें लालन पालन - राजेश नागर

Rajesh-Nagar-BJP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे राजेश नागर ने आज भाजपा का सदस्यता अभियान चलाया और लोगों में पौधे वितरित किए। उन्होंने लोगों से कहा कि वह पौधों को तभी रोपें, जब उनका बच्चों की तरह लालन पालन कर सकें।

अपने तिगांव कार्यालय पर सदस्यता अभियान के दौरान राजेश नागर ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी दुनिया का सबसे बड़ा राजनैतिक दल बन चुकी है। जिसमें करोड़ों जनता का बड़ा योगदान है। आज भाजपा सरकारें लोगों के जीवन को सुखद बनाने के लिए काम कर रही है। जैसे केंद्र में श्री नरेंद्र मोदी देश की बागडोर संभाले हुए हैं वैसे ही हरियाणा में श्री मनोहर लाल खट्टर जी प्रदेश को विकास की राह पर ले जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों को भाजपा का सदस्य बनकर एक सुखद अहसास होता है कि वह एक देशभक्त राजनैतिक दल को सपोर्ट कर रहे हैं। इस दल के लोगों से गलतियां हो सकती हैं लेकिन देशविरोधी, समाजविरोधी काम ये लोग नहीं करेंगे। उन्होंने खुद भी पौधे रोपे और अन्य लोगों में वितिरित किए। उन्होंने लोगों से कहा कि पौधे को रोपना ही उनका काम नहीं है, इसके बाद पौधों की बच्चों की तरह ख्याल रखना होगा। तभी वे पेड बनकर भविष्य में लाभ देंगे।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता बाबू रूप सिंह नागर, सुधीर नागर, बाबू समरवीर, उमेद सरपंच भुआपुर, हरिचंद सरपंच, राजेंद्र सरपंच, सतबीर मास्टर, प्रताप सरपंच, सतपाल नागर, सूबेदार नत्थीराम, प्रताप नागर, नगेंद्र नागर, जगपाल भाटी, विजय सरदाना, सुरेंद्र कारना, पप्पू चेयरमैन, साहिब सिंह नागर, विरेंद्र नागर, सुन्दर नागर, अरविंद चंदीला, सुखबीर मैनेजर, प्रेम नेताजी, अमन नागर आदि मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: