Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MLA शर्मा ने CP से की शिकायत, कहा झूंठा आरोप लगा रहा है तरुण सिंगला, सख्त कार्यवाही करें

Prithla-MLA-Tekchand-Sharma-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट वाइरल हो रहीं हैं जिनमे कहा जा रहा है कि पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा ने एक लेन देन के कारण एक व्यक्ति से मारपीट की है। इस मामले के बारे में जब विधायक शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ विरोधियों से पृथला का विकास पच नहीं पा रहा है और मेरे खिलाफ फालतू की खबरें बनवाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करवा रहे हैं। विधायक शर्मा ने कहा कि जो व्यक्ति मेरे ऊपर आरोप लगा रहा है उससे मेरा लेन देन है और कई साल से वो मेरा पैसा नहीं दे रहा है। 
आजकल कर रहा है और आज उसने मुझे पैसे देने के लिए कहा था और मुझे पार्क में मिला भी था लेकिन आज फिर वो पैसे देने से मना कर दिया तो मैंने उसे कहा कि अगर आप पैसे नहीं दे रहे हैं तो मुझे कोई कागजात दें क्यू कि कई साल से आप बहाने बना रहे हैं इसके बाद वो वहां से चला गया और शाम चार बजे पेपर लेकर आने का वादा किया। 
विधायक शर्मा ने बताया कि शाम को अचानक मुझे सोशल मीडिया के माधयम से पता चला कि वो व्यक्ति किसी अस्पताल में है और मुझ पर आरोप लगा रहा है कि मैंने पार्क में उसके साथ मारपीट की है। विधायक शर्मा ने कहा कि मैंने उसे छुआ तक नहीं जबकि वो बड़े आरोप लगा रहा है इसलिए मैं तुरंत पुलिस आयुक्त से इसकी लिखित शिकायत की। 

पुलिस आयुक्त को लिखी शिकायत में विधायक शर्मा ने कहा है कि तरुण सिंगला जो मेरा पड़ोसी भी है और साढ़े तीन साल पहले उसने मुझसे 51 लाख रूपये लिए थे और मेरे भाई ओमप्रकाश शर्मा से भी उसने 25 लाख रूपये उधार लिए थे। इसके लिए उन लोगों ने चेक भी दे रखे हैं। विधायक शर्मा के मुताबिक़ आज तरुण मेरे घर आया और कहने लगा कि पैसे नहीं हैं,उसके बदले मेरी कोठी ले लो। इसके लिए यतेंद्र शर्मा की जिम्मेदारी लगाईं गई। आज शाम तक कागज़ तैयार कर ग्रीन फील्ड आफिस पर साढ़े चार बजे एक बैठक निश्चित की गई थी। विधायक शर्मा ने लिखा है उसके बाद जो कुछ हुआ मुझे सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला। उन्होंने पुलिस आयुक्त से कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने कहा कि जो वीडियो वाइरल किये जा रहे हैं उनमे किसी से कहा जा रहा है कि हमने पैसे लिए हैं और देने हैं किसी में कहा जा रहा है कि पैसे लिए ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि तरुण सरासर झूंठ बोल रहा है इसलिए इसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए ताकि कोई भविष्य में ऐसे आरोप न लगा सके। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: