Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पृथला में इस बार खिलेगा कमल, जो बीजीपी की टिकट लाएगा, उसी की होगी जीत?

Prithla-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: दो महीने के अंदर आचार संहिता और तीन महीने के अंदर हरियाणा विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। फरीदाबाद की पृथला विधानसभा  क्षेत्र में इस बार कमल खिल सकता है। हरियाणा अब तक ने कल क्षेत्र का दौरा किया और लगा कि अन्य पार्टियां यहाँ कमजोर हैं। यहाँ से कांग्रेस की टिकट के ज्यादा दावेदार नहीं दिख रहे हैं। पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया और राकेश तंवर ही मुख्य दावेदारों में शामिल हैं जबकि भाजपा के तमाम दावेदार दिख रहे हैं। यहाँ से वर्तमान विधायक टेकचंद शर्मा भी बसपा की टिकट मांग सकते हैं। भाजपा की टिकट के अन्य दावेदारों में जिला भाजपा महामंत्री सोहनपाल सिंह, पूर्व भाजपा प्रत्याशी नयनपाल रावत, सुरेंद्र तेवतिया, बिजेंद्र नेहरा प्रमुख हैं। 
कांग्रेस की गुटबाजी का असर यहाँ भी दिख रहा है जिस कारण यहाँ कांग्रेस पहले से और कमजोर हुई है। टेकचंद शर्मा पिछली बार यहाँ से बसपा की टिकट पर चुनाव जीते थे और जीत के बाद से ही वो भाजपा सरकार के साथ खड़े हो गए थे। इस बार वो बसपा की टिकट से शायद ही मैदान में उतरें इसलिए अन्य बसपा नेता वहां से चुनाव की तैयारी करने लगे हैं। जजपा, आम आदमी पार्टी, इनेलो, लोसपा जैसी पार्टियों का कोई मजबूत नेता यहाँ नहीं दिख रहा है। 

यहाँ से भाजपा की टिकट के लिए मारामारी देखी जाएगी। सोशल मीडिया पर अभी 10 मिनट पहले हमने एक ऑनलाइन सर्वे पोस्ट डाल वहां की जनता से पूंछा कि किसे मिलनी चाहिए भाजपा की टिकट तो लोग टेकचंद शर्मा, सोहन पाल सिंह और नयनपाल रावत का नाम लिख रहे हैं। शाम तक पता चल जाएगा कि जनता क्या चाहती है और किसे सबसे ज्यादा चाहती है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: