Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तीन बेटियों के पिता गोपाल को हरियाणा के गौहत्यारों ने मार डाला, लिबरल गैंग खामोश

Palwal-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: मरने वाला गोपाल था और मारने वाले शांतिप्रिय समुदाय के लोग इसलिए लिबरल गैंग खामोश है वरना अगर किसी गौ तस्कर को किसी गौरक्षक ने एक भी डंडा मारा होता तो अब तक हंगामा मच जाता। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के पलवल जिले में सोमवार देर शाम गौतस्करों ने एक गौरक्षक गोपाल की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को 36 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं लिबरल गैंग खामोश है। उसे अब तक भी चोर तरबेज की हत्या ही दिख रही है। 

हरियाणा की बात करें तो यहाँ गौतस्कर नंगा नाच रहे हैं। हर रोज गौ तस्करी की वारदातें हो रहीं हैं। कहीं कोई गौ मांस के साथ पकड़ा जा रहा है तो कहीं बड़े-बड़े वाहन जिनमे गाय या गौवंश होते हैं पकडे जा रहे हैं। तस्करों में सरकार के नए नियम का कोई खौफ नहीं है। इन तस्करों को कुछ नेता और लिबरल गैंग के कुछ मीडिया वाले सपोर्ट करते हैं। अगर ये कहीं पहड़े जाते हैं और इन्हे दो-चार हाँथ मार दिया जाता है तो कुछ नेता और लिबरल गैंग के लोग विधवा विलाप करने लगते हैं। 

बताया जा रहा है कि गोपाल तीन बेटियों का पिता था।  होडल पलवल हरियाणा में यह निहत्थे ही गौ तस्करों की गाडी का पीछा कर रहा था ,, तस्करों ने गोली मार दी।  गोपाल गौ रक्षक दल से जुड़ा था। वह इससे पहले भी कई गायों को तस्करों से छुड़वाया था। उसे सोमवार को सूचना मिली कि कुछ लोग गाय की तस्करी कर रहे हैं। जिसके बाद गोपाल मौके पर पहुंचा तो तस्करों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से गोपाल घायल हो गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: