Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

Man-Arrested-For-Murder
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

सन्तोष सैनी हरियाणा अब तक : झज्जर, 19  जुलाई। थाना आसौदा की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए हत्या के मामले में एक आरोपी अमित पुत्र अशोक कुमार निवासी गांव खेड़ी जसौर जिला झज्जर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की गई है।  
      आपसी विवाद को लेकर हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक आसौदा उप निरीक्षक बीर सिंह ने बताया कि हत्या की उपरोक्त वारदात के वांछित दोषियों की धरपकड़ के लिए थाना आसौदा की एक पुलिस टीम मुस्तैदी के साथ थाना एरिया में तैनात थी। थाना प्रबंधक आसौदा उपनिरीक्षक बीर सिंह के नेतृत्व में थाना की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए उपरोक्त मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया गया। 

     उन्होंने बताया कि आपसी विवाद को लेकर हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक आसौदा उप निरीक्षक बीर सिंह ने बताया कि हत्या की वारदात के संबंध में दलबीर निवासी गांव खेड़ी जसौर जिला झज्जर ने शिकायत देते हुए बताया था कि वह बीती 14 जुलाई की देर शाम को अपने घर के सामने घूम रहा था। उसका छोटा भाई कर्मबीर व उसके दो साथी अमित व भोलू निवासी गांव खेड़ी जसौर से आपस में बातचीत कर रहे थे। 
      दलबीर ने बताया कि एकदम किसी बात को लेकर वे आपस में ऊंची आवाज में गाली गलौच करने लगे। इतने में ही गगनजीत ललित व अन्य अपने घर से निकल कर वहां आ गए। एकदम से कर्मबीर व मोहित को उठाकर मकान के अंदर ले गए। वह गगनदीप के मकान के बाहर गेट के पास पहुंचा तो उसके देखते देखते अमित ने अपने हाथ में लिए हुए पिस्तौल से उसके भाई कर्मबीर व मोहित को गोलियां मार दी। 
     उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार व अन्य लोगों को लेकर मौका पर पहुंचा। वहां उसका भाई कर्मबीर चारपाई पर पड़ा हुआ था तथा मोहित वहां नहीं मिला। गंभीर अवस्था में वह अपने भाई कर्मबीर को सरकारी अस्पताल बहादुरगढ़ ले आया। जहां चिकित्सकों ने उसके भाई को मृत घोषित कर दिया। अमित व अन्य ने मिलकर किसी बात की रंजिश रखते हुए उसके भाई की गोलियां मारकर हत्या कर दी है। शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना आसौदा में हत्या का मामला अंकित किया गया था।
         थाना प्रबंधक बीर सिंह ने बताया कि गोली मारकर की गई हत्या की उपरोक्त वारदात में गंभीर रूप से घायल कर्मबीर की उपचार के दौरान हुई मौत के मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रवर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार द्वारा मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने तथा मामले के दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के कड़े दिशा-निर्देश किए गए थे। 

    एसएसपी के दिशा निर्देशानुसार अजायब सिंह के मार्गदर्शन में मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए आसौदा पुलिस ने मामले के वांछित एक आरोपी को थाना के एरिया से काबू किया गया। पकड़े गए उपरोक्त आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत में पेश किया गया। अदालत से आरोपी को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।
             थाना प्रबंधक बीर सिंह ने बताया कि वारदात की सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना की टीम द्वारा तत्परता से मौका पर पहुंचकर कार्यवाही अमल में लाई गई। पुलिस टीम ने हत्या की वारदात के वांछित एक आरोपी अमित को काबू किया। उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान पकड़े गए आरोपी अमित की निशानदेही पर हत्या की वारदात में इस्तेमाल किए गए लाइसेंसी रिवाल्वर सहित शस्त्र लाइसेंस बरामद किए गए। 
      उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ के पश्चात आरोपी अमित के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। थाना प्रबंधक ने बताया कि हत्या की उपरोक्त वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस स्थानीय पुलिस द्वारा गंभीरता से कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जल्द ही अन्य दोषियों को भी काबू कर लिया जाएगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: