Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा भाजपा के मिशन 75 प्लस को खट्टर के इन तीन मंत्रियों ने दिया झटका लेकिन?

Haryana-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा के सभी विपक्षी नेता बार-बार  रोडवेज में किलोमीटर स्कीम में किया गया घोटाले का मुद्दा उठा रहे हैं जो भाजपा की सेहत के लिए अच्छा नहीं है। हरियाणा के  परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार को जमकर घेरा जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस बड़े घोटाले के मास्टरमाइंड को बचाया जा रहा है। बलि का बकरा किसी और को बनाया जा रहा है। 

एक और मंत्री मनीष ग्रोवर पर कल एफआईआर दर्ज हुई और उन पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप हैं। इसके पहले उनका एक वीडियो वाइरल हुआ था जिसमे वो कह रहे हैं कि रूपया, हथियार जो भी चाहिए ले लो लेकिन भाजपा को जिताओ, ये वीडियो पुराना है लेकिन अब कांग्रेस इसे जमकर वाइरल कर रही है। वहीं गैंगेस्टर रमेश लोहार को भी अपना करीबी बना ग्रोवर फंसते जा रहे हैं। लोहार सीएम के कई कार्यक्रमों में दिख चुका है तो ग्रोवर से याराने के कारण और विपक्ष इस याराने पर सवाल उठाता रहा है। अब उन पर एफआईआर दर्ज हो गई और अब उन्हें कोर्ट से जमानत लेना पड़ेगा। मनीष ग्रोवर को आने वाले दिनों में अब और घेरा जायेगा। ग्रोवर के साथ सीएम भी विपक्ष के  निशाने पर रहेंगे। 

एक और मंत्री राव नरबीर फर्जी डिग्री के आरोप में फंसे हैं। इनकी वजह से भी सरकार की फजीहत हो रही है।हाल में ही  पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर सिंह को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था । गुड़गांव के हरिंद्र ढींगरा ने याचिका में कहा है कि मंत्री ने 2005, 2009 व 2014 के चुनाव में नामांकन के दौरान शपथ पत्र दाखिल किए थे। 2005 के शपथ पत्र में माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश से 1976 में 10वीं पास करना बताया। 2009 में दाखिल किए शपथ पत्र में नैनीताल के बिरला विद्या मंदिर से 10 वीं की पढ़ाई करने की बात है। उन्होंने हिंदी साहित्य सम्मेलन विश्वविद्यालय प्रयाग से 1986 में ग्रेजुएट बताया। जबकि इसे मान्यता नहीं है। ढींगरा ने मंत्री के खिलाफ आपराधिक मामला चलाने की मांग की थी और 5 दिन पहले  हाई कोर्ट ने राव नरबीर से पूछा है कि उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस क्‍यों न दर्ज किया जाए।

इन तीन मंत्रियों के कारण हरियाणा  भाजपा के मिशन 75 प्लस में अब झटके लग रहे हैं लेकिन भाजपा के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि भाजपा में लगभग दो महीने से मिशन 75 प्लस की जो हौव्वा बनाया उसमे विपक्ष सेंध नहीं लगा पा रहा है। इनेलो टूटी न होती और कांग्रेस फूटी न होती तो इन तीन मंत्रियों के कारनामों के कारण भाजपा का बुरा हाल होता। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: