Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

LS चुनावों में गुर्जर के लिए धुँआधाड बैटिंग करने वाले हरेंद्र जनौली बने BJP खेल प्रकोष्ठ के सह-संयोजक

Harender-Janauli-BJP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता भी पार्टी के शिखर तक पहुँच सकता है और भारतीय जनता पार्टी इकलौती ऐसी पार्टी है जिसमे कार्यकर्ता को पूरा मान सम्मान दिया जाता है। ये कहना है जिला भाजपा महामंत्री एवं वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी का जिन्होंने आज भाजपा खेल प्रकोष्ठ के नव नियुक्त सह संयोजक हरेंद्र जनौली को नियुक्ति प्रमाणपत्र देते हुए व्यक्त किये। देवेंद्र चौधरी के कहा कि कार्यकर्ता ही हमारी पार्टी की मजबूती का कारण हैं और आने वाले विधानसभा चुनावों में भी फरीदाबाद में भाजपा सभी सीटों पर विजय श्री हासिल करेगी। इस मौके पर भाजपा महासचिव सोहन पाल सिंह ख़ास रूप से मौजूद थे। 

खेल प्रकोष्ठ के सह संयोजक नियुक्ति के बाद भाजपा नेता हरेंद्र जनौली ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व् केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा और महामंत्री  देवेंद्र चौधरी और  सोहन पाल सिंह का आभार जताया और कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि मैं अपनी पार्टी को अपना सौ फीसदी योगदान दे सकूं। 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों में भाजपा नेता हरेंद्र जनौली ने पार्टी के लिए जमकर बैटिंग की थी और उन्होंने बहुत पहले ही कह दिया था कि कृष्णपाल गुर्जर 6 लाख से ज्यादा मतों से जीतेंगे और पलवल की जनता एकतरफा भाजपा को वोट देगी और हुआ भी लगभग वैसा ही। कृष्णपाल गुर्जर  ने इस बार अपना ही रिकार्ड तोड़ दिया और 9 लाख से ज्यादा वोट झटक एक और रिकार्ड बनाया।  उन्हें इस बार 9,13,222  वोट मिले, जबकि कांग्रेस के अवतार भड़ाना को 2,74,983 वोट ही मिले और उन्होंने अवतार भड़ाना को  6,38,239 वोटों से शिकस्त दी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: