Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में धमकी गैंग का खौफ, बिना देर किये सुदर्शन चक्र उठायें कृष्ण

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर में फिर बड़ी अफवाहें फ़ैल रहीं हैं। कहा जा रहा है कि कौशल गैंग ही नहीं कुछ अधिकारी भी कौशल गैंग की तरह काम कर रहे हैं और सत्ता के खिलाफ आवाज उठाने पर उन्हें धमकी दे रहे हैं। एक और  अफवाह है कि फरीदाबाद के विपक्षी नेता ज्यादा ही सरकार पर सवाल उठाएंगे तो उनके घर दफ्तर पर आयकर या किसी और विभाग की रेड डलवा दी जाएगी और अफवाह फैलाने वाले हुड्डा और बिश्नोई का उदाहरण दे रहे हैं। 
आज फरीदाबाद में दो बड़े मानें हुए एक मामला फरीदाबाद की की संजय कॉलोनी में हुआ जहाँ एक्सिस बैंक के एटीएम से कैश लूटने के इरादे से आए बाइक सवार दो बदमाशों की कोशिश नाकाम हो गई। दोनों बदमाश एटीएम से कैश लूटने की पूरी तैयारी के साथ आए थे।उन्होंने वहां मौजूद गार्ड को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की, लेकिन गार्ड की बहादुरी के कारण बदमाशों की मंशा पूरी नहीं हो पाई। हालांकि इस दौरान गोली लगने के कारण गार्ड घायल हो गया। बदमाशों द्वारा गोली चलाने के बाद गार्ड ने भी फायर किया।
दूसरा मामला सेक्टर 15 से आया जहाँ बताया जा रहा है कि एक महिला से दो लाख रूपये की लूट हुई। सोशल मीडिया पर दो और बारदातों का जिक्र हो रहा है जिसमे कहा जा रहा है कि हथीन में घर में घुस कर  मर्डर  किया गया और 19 राउंड फायर किये गए।  एक और बारदात की बात की जा रही है और कहा जा रहा है कि बल्लभगढ़ सेक्टर 23 मे नाबालिग से बलात्कार किया गया है। 

कृष्ण का फरीदाबाद कंश का फरीदाबाद बनता जा रहा है। किसी न किसी की कमी के कारण ऐसा हो रहा है। सोशल मीडिया पर इन बारदातों को विपक्ष के लोग पोस्ट कर रहे हैं और डर भी रहे हैं कि कहीं उनके पास धमकी भरा फोन न आ जाये। कांग्रेसी नेता सुमित गौड़ के पास रात्रि 9 बजे के बाद एक बड़े अधिकारी के दफ्तर से और एक इंस्पेक्टर का फोन आया और सुमित गौड़ ने मीडिया को ये बात बताई जिसके बाद विपक्ष पूरी तरह से डरा हुआ है। विपक्ष ही नहीं ढाबे वाले भी? क्यू कि? 
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से अपील है कि धमकी गैंग पर लगाम लगाएं चाहे वो बदमाश हो या कोई अधिकारी, विपक्ष का काम होता है सत्ताधारी की कमियां बताना, कभी आप भी विपक्ष में थे,कभी क्या कई साल तक रहे, धमकी गैंग के कारण आप पर सवाल उठ रहे हैं। शहर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है और आप केंद्र में मंत्री के साथ-साथ फरीदाबाद के सांसद भी हैं और लगभग एक महीने से शहर में कई मर्डर हो चुके हैं। ऐसे में आपको पुलिस अधिकारीयों के साथ एक बैठक करनी चाहिए लेकिन आपने अभी तक किसी अधिकारी की क्लास नहीं लिया। एक समय अवतार भड़ाना फरीदाबाद के सांसद थे और अरशिंदर सिंह चावला पुलिस कमिश्नर थे और उस समय भी शहर में बारदातें हद से ज्यादा बढ़ीं थें और भड़ाना ने चावला की क्लास ली थी।  मंत्री जी आपको तुरंत सुदर्शन चक्र उठाने की जरूरत है, आगे की खबर आगे 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: