Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में हाईटैंशन की तार से झुलसा बच्चा, लोगों ने किया एसडीओ का घेराव

Faridabad-Latest-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 19 जुलाई। हाईटेंशन की तार की चपेट में आकर बच्चे के झुलसने की घटना से गुस्साए डबुआ कालोनी के सैकड़ों लोगों ने आज दो नंबर बिजली सब स्टेशन का घेराव कर दिया। इस दौरान करीब दो घण्टे तक लोग वहां प्रदर्शन करते रहे और उनकी महिला एसडीओ से टकराव भी हुआ। मामले को बढ़ता देख एसडीओ ने जेई अमन को मौका मुआयना करने के लिए लोगों के साथ भेज दिया। गौरतलब है कि गुरुवार को हुई तेज बरसात के चलते 33 फुट रोड डबुआ कालोनी निवासी अमित सचदेवा का बेटा धैर्य सचदेवा जब छत पर खड़ा था तो सात फुट दूरी से हाईटैंशन तार ने उसे अपनी ओर खींच लिया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

 इस घटना से गुस्साए लोगों ने शुक्रवार को हरियाणा कांग्रेस ओबीसी सैल के प्रदेश चेयरमैन ललित भड़ाना के नेतृत्व में दो नंबर बिजली सब स्टेशन का घेराव किया और छतों के साथ होकर गुजर रही हाईटैंशन की तारों को हटवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर विभाग इन्हें हटा नहीं सकता तो इन तारों पर रबड़ या अन्य प्रकार की व्यवस्था करें ताकि यह लोगों के लिए जानलेवा न बने। ललित भड़ाना ने कहा कि इस हाईटैंशन की तारों के चलते कई बार लोग अपनी जान गंवा चुके है और बरसात के मौसम में तो यह और घातक हो जाती है। 

उन्होंने कहा कि बिजली विभाग को कई बार शिकायतें देकर इन तारों को यहां से हटाने के लिए गया परंतु उनके कानों पर कोई सुनवाई नहीं होती। एसडीओ ने अंत में जेई को लोगों के साथ मौका मुआयना करने भेजा, जेई अमन ने मौका मुआयना करने के बाद कहा कि एक दो खम्बे लगाकर इन हाईटैंशन की तारों को दूर करवा दिया जाएगा और यह प्रक्रिया दो तीन दिन के अंदर पूरी कर दी जाएगी। इस मौके पर बाबूलाल सचदेवा, अशोक, व्यापार मंडल के प्रधान बलदेव गिल, महासचिव सतीश गुप्ता ब्रजेश चौहान, मनीष दुआ, जनक दुआ, ईश्वर चंद, भाटिया, जेपी नागर, गौरव रुकेश हरिओम सूरज सुनील, दिनेश, अशोक सचदेवा सहित अनेकों लोग मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: