Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जजपा की सरकार बनने पर बर्जुगों का घर पर ही होगा फ्री में ईलाज- D. Chautala

Dushyant-Chautala-in-Kurukshetra
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

बाबैन, 31 जुलाई  राकेश शर्मा: जजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाल ने कहा कि प्रदेश में हर जगह भ्रष्टाचार का बोल बाला हो रहा है और भ्रष्टाचार का खुलासा होने पर सरकार अपना बचाव करते हुए अधिकारियों पर जिम्मेवारी थोप देती है। रोडवेज में किलोमीटर स्कीम में किया गया घोटाला इसका जीता जागता सबूत है। जबकि भाजपा सरकार ईमानदारी का ढोंग पीट रही है। जजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला गांव बड़तौली में जन चौपाल कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में  दर्जनों परिक्षाओं के पेपर लीक हुए पर जब पकड़े गए तो सरकार ने अधिकारीयों के सिर दोष मढकर अपना पल्ला झाड लिया जबकि हकीकत यह है की सरकार खुद अपने चहतों को नौकरीयां दे रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा बनने के बाद भाजपा सरकार में कई पेपर लीक हुए जिसमें नायब तहसीलदार के पेपर लीक हुए और अन्य भर्तियों में पेपर लीक होने पर अदालतों में मामले विचाराधीन है। 

उन्होंने कहा कि गांवों के अधिकांश बर्जुग पैंशन न मिलने से परेशान है क्योंकि उन्हें पिछले दो माह की पेंशन नहीं मिली है। उन्होंने वायदा करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी की सरकार बनने पर महिलाओं को 55 वर्ष व पुरूषों को 58 वर्ष पूरे होते ही घर पर पैंशन भेजने की व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही बुर्जगों का फ्री में ईलाज घर पर ही सरकारी मोबाईल वैन आकर करेगी। उन्होंने कहा कि बड़तौली ग्रामवासियों ने जो पगड़ी पहनाई है उसकी लाज रखेंगे और कभी भी इस क्षेत्र की पगड़ी को झुकने नहीं देंगे। 

इस मौके पर जजपा के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह डा. सतोष दहिया, जिलाध्यक्ष कुलदीप मुलतानी, मायाराम चन्द्रभानपुरा, लाडवा हल्का प्रधान जोगधान, हरियाणा शुगर फैडरेशन के डारेक्टर कंवर सिंह संघौर, पैक्स के चेयरमैन संजय संघौर, संदीप लाडा, निर्भय संधू, मनीष घिसरपड़ी, चन्द्रपकाश सैनी बाबैन, अमन बडतौली, अशोक सुनारियों, बलदेव सूरा, सूबे सिह त्योड़ी, चरणजीत खोकर, सौरभ संघौर, विकास गुलाब, राजबीर मलिक, जसविन्द्र मलिक, सतीश धनौरा व अन्य जजपा के कार्यकत्र्ता मौजूद रहे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: