Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पार्षद दीपक चौधरी का मिशन बल्लबगढ़ विधानसभा शुरू

Deepak-Chaudhary-Ballabgarh-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्षद दीपक चौधरी ने मिशन बल्लबगढ़ का श्री गणेश सावन के पहने दिन कर दिया है। बल्लबगढ़ के तमाम ऑटो पर अब दीपक चौधरी ही दिखाई पड़ेंगे। 

बल्लबगढ़ की बात करें तो यहाँ भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों के बाद दीपक तीसरे ऐसे नेता होंगे जो दोनों उम्मीदवारों को टक्कर देंगे। मुकाबला त्रिकोणीय होगा क्यू कि भाजपा विधायक हाल में कुछ आरोपों से कमजोर हुए थे जिन पर बिजली काण्ड का आरोप लगा था। कांग्रेस की बात करें तो वहां से विधासनभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे मनोज अग्रवाल कई दिन जेल काट कर आये हैं और उन पर लगभग 10 करोड़ की जीएसटी चोरी है आरोप लगा था और उन्हें शायद ही कांग्रेस की टिकट मिले। 

कांग्रेस की टिकट किसी और के खाते में जा सकती है। अन्य कई पार्टियों के उम्मीदवार जमानत शायद ही बचा सकें जिनमे जजपा, इनेलो, आम आदमी पार्टी बसपा और लोसपा उम्मीदवार प्रमुख होंगे। खास सूत्रों की मानें तो कई पार्टियों के नेता दीपक चौधरी से संपर्क कर रहे हैं और कह रहे हैं हमारी पार्टी की टिकट पर लड़ो लेकिन दीपक ने ऐसी पार्टियों की टिकट लेने से इनकार कर दिया है और जैसे आजाद नगर निगम चुनावों में लड़ पार्षद बने थे वैसे ही आजाद विधानसभा चुनावों में भी मैदान में उतर सकते हैं लेकिन आरएसएस ने भाजपा की टिकट के खास दावेदारों की जो सूची चंडीगढ़ भेजी है उसमे दीपक चौधरी का भी नाम शामिल है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: