Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हुड्डा सहित हरियाणा के कई कांग्रेसी नेताओं ने लिया भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प

Congress-Meeting-In-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: वर्तमान में हरियाणा की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस अपने तरीके से विधानसभा चुनावों की तैयारी करती नहीं दिख रही है जिसका प्रमुख कारण है पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा और कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर कई दिनों तक चली छापेमारी वरना कुलदीप बिश्नोई पूरे प्रदेश का चक्कर लगाने की तैयारी कर रहे थे और भूपेंद्र हुड्डा भी प्रदेश के कई जिलों में चक्कर लगाने वाले थे। अब हरियाणा के मुख्यमंत्री रथ यात्रा के माधयम से चुनावी तैयारी करेंगे और पूरे प्रदेश की जनता को अपने पांच साल का हिसाब देंगे। 
पूर्व सीएम हुड्डा अब भी चुप नहीं बैठेंगे और अब वो 18 अगस्त को एक परिवर्तन रैली का आयोजन करने जा रहे हैं और इस रैली में लाखों की भीड़ जुटाने का प्रयास किया जायेगा। 

दिल्ली में कई इस रैली के लिए पूर्व सीएम ने खास बैठक का आयोजन किया और बैठक में विधायक  ललित नागर, शकुुंतला खटक, जगबीर मालिक, कृष्ण हुड्डा, करण दलाल रघुवीर कादयान भी शामिल हुए। बैठक में कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। 

पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि इस रैली से पहले 4 अगस्त को इसकी तैयारियों के लिए रोहतक में बैठक की जाएगी। पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार से लोग परेशान हैं। यह कमजोर सरकार साबित हुई है, लेकिन हमारा संगठन कमजोर होने के कारण इस सरकार से मजबूती से नहीं लड़ पाया। यह बात हमने हाईकमान तक पहुंचा दी है। हमने प्रस्ताव पारित करके दे रखा है कि संगठन में बदलाव किया जाए, ताकि हम 18 तारीख़ की परिवर्तन रैली में इस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: