Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA- सोहना टीम सत्येंद्र ने लुटेरे शाहरुख़ , फूरकान , हनीफ़ और ज़हीर को दबोचा

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

गुरुग्राम: सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने टैक्सी गाड़ी में सवारियों को बैठाकर हथियार दिखाकर बंधक बनाकर लूटमार करने वाले गिरोह को गिरफ़्तार किया है।
 क्राइम यूनिट सोहना की टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर सत्येन्द्र रावल ने बताया की पिछले कुछ दिन से शाम के समय सोहना से टैक्सी नम्बर गाड़ी में पलवल , गुरुग्राम , नूह के लिए सवारियाँ बिठाकर बाद में उन्हें हथियार के बल पर गाड़ी में बंधक बनाकर खेतों में ले जाते थे और मारपीट करके उनके साथ लूटमार करके उनसे पैसे , मोबाइल , लैप्टॉप आदि सामान लूट लेते थे। व Atm कार्ड व पास्वर्ड लेकर ATM से पैसे निकलवा कर रात में मेवात के इलाक़ा में छोड़ देते थे। जो पुलिस व आमजन के लिए परेशानी का कारण बने हुए थे।

 इंस्पेक्टर रावल ने बताया कि क्राइम यूनिट सोहना ने कई दिन अथक मेहनत करने के बाद 4 आरोपियों को गाड़ी व हथियार सहित उस समय गिरफ़्तार किया जब वे लोग एक और वारदात करने की तैयारी में थे। इनमे मेवात के रहने वाले 4 आरोपी शाहरुख़ , फूरकान , हनीफ़ और ज़हीर को गिरफ़्तार किया है। इन्हें रिमांड पर लेकर इनसे लूट के लैप्टॉप , मोबाइल फ़ोन , ATM कार्ड व नक़दी बरामद की गयी है। इनसे पूछताछ के बाद लूटपाट की कुल 5 वारदात सुलझाई गयी है। जिनमे से 3 वारदात थाना सिटी सोहना व 2 वारदात थाना नूह की है। आज आरोपियों को रिमांड के बाद जेल भेज दिया गया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: