Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ मर्डर, मूलचंद शर्मा ने कहा होते रहेंगे अपराध, भड़कीं शारदा राठौर ने कहा MLA को सद्बुद्धि दें भगवन

Ballabgarh-MURDER-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: मोदी के कारण मुमकिन हुआ और मोदी हैं तो सब कुछ मुमकिन है वरना हरियाणा में कई ऐसे नेता हैं जो पार्षद भी नहीं बन सकते लेकिन विधायक और मंत्री बने बैठे हैं। फरीदाबाद के बल्लबगढ़ में आज दैनिक जागरण अखबार के छायाकार के युवा पुत्र का मर्डर हुआ। दिन दहाड़े उसे चाकुओं से गोंद दिया गया और अस्पताल में उसने दम दिया। अब बल्लबगढ़ के विधायक ने ऐसा कुछ बयान दे दिया है जिस कारण उनकी जमकर फजीहत हो रही है और इतनी फजीहत तो तब नहीं हुई थी जब उन पर बिजली चोरी का आरोप लगा था। अब मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि क्राइम पहले भी हुए हैं और क्राइम होते रहेंगे। 

विधायक शर्मा के इस बयान के बाद हरियाणा की पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं बल्लबगढ़ की पूर्व विधायिका कुमारी शारदा राठौर ने कहा कि विधायक शर्मा का ये बयान अति निंदनीय है और ऐसे बयानों के कारण अपराधियों के हौसले और बुलंद होते हैं। कुमारी राठौर ने कहा कि बल्लबगढ़ में पिछले पौने पांच सालों में अपराध हर हद लांघ गया और चोरी, डकैती, लूट, अपहरण, मर्डर के मामले हद से ज्यादा सामने आ रहे हैं और बल्लबगढ़ की जनता दहशत में है। उन्होंने कहा कि मैं भगवान् से प्रार्थना करूंगी कि विधायक मूलचंद शर्मा को सद्बुद्धि दे ताकि तीन महीने तक बल्लबगढ़ की जनता सुरक्षित रह सके। उसके बाद तो जनता ऐसे विधायक को  सबक सिखा ही देगी। देखें विधायक शर्मा ने क्या कहा, खबर जारी है। 

इस मामले में फरीदाबाद पुलिस का कहना है कि सेक्टर 8 थाना एरिया में विनय की चाकू से की गई हत्या के संबंध में पुलिस आयुक्त  ने क्राइम ब्रांच सहित तीन टीम गठित कर आरोपीयो की धरपकड़ के दिए निर्देश दिए है । विनय के पिता संजय कुमार ने थाना सेक्टर 8 में शिकायत दी कि उनके पुत्र विनय का 1 साल पहले अनिकेत व उनके साथियों से झगड़ा हुआ था जिसमें कोर्ट के माध्यम से फैसला हो गया था।

आज अनिकेत और उसके साथी, दीपक, हर्ष शेखर, सुंदर व गुच्छा ने मेरे बेटे विनय की चाकू गोदकर हत्या कर दी है। जिस पर थाना सेक्टर 8 में धारा 302, 34 हुए आर्माज एक्ट के तहत  मुकदमा न० 463 दर्ज करके आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच व  थाना पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: