Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ग्रीन बेल्ट उजाड़ मंत्री की बैठक, फरीदाबाद दुनिया का चौथा प्रदूषित शहर, यादव ने BJP नेताओं को घेरा

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  शहर में एक बार फिर एक भाजपा नेता और हरियाणा के एक मंत्री चर्चा का विषय बने हैं। हरियाणा के विकास एवं पंचायत तथा कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखङ ने शुक्रवार को सायं बल्लभगढ़ के सैक्टर  -65 में गांव साहुपूरा बाईपास रोङ  पर महाराजा पैलेस में पृथला विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के सदस्यता अभियान को संबोधित किया । जिस मैरिज हॉल महाराजा पैलेस में उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया वो विवादित रहा है। बताया जा रहा है कि महाराजा पैलेस के मालिक भाजपा नेता ने उसके सामने बनी हुई ग्रीन बेल्ट को ही पार्किंग स्थल बना डाला है।  

हरियाणा के आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सुधीर यादव के दो ट्वीट किये हैं। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा है कि  मैरिज हॉल की पार्किंग के लिए हरी-भरी ग्रीन बेल्ट उजाड़ दी, अधिकारी कार्यवाही ना करे इसके लिए मंत्री को बुला कार्यक्रम किया, भाजपा नेताओं के खून में है चोरी की आदत @smartcityfbd, @Mcf_Faridabad के अधिकारियों को ऐसे लोगो पर कार्यवाही करनी चाइये, दुनिया का चौथा प्रदूषित शहरहै फरीदाबाद
उन्होंने एक और ट्वीट किया है पढ़ें
सुधीर यादव ने लिखा है कि दुनिया के चौथे नंबर का प्रदूषित शहर है फरीदाबाद तो ये सच है। सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की ताजा सूची में गुरुग्राम पहले नंबर पर, गाजियाबाद दुसरे नंबर पर और पाकिस्तान का फैसला बाद तीसरे और फरीदाबाद चौथे नंबर पर है। कई बार फरीदाबाद को पहला स्थान भी भाजपा नेता दिलवा चुके हैं।


 कहा जा रहा है कि किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुखबीर मलेरना का मैरिज पैलेस जिसमे  शादी समारोह किए जाते हैं, और इन शादी समारोह में आने वाले लोगों की गाड़ियां बाईपास के साथ लगती हुई ग्रीन बेल्ट में खड़ी की जाती है जहां पर पेड़ पौधे को नुकसान पहुंचता है। अब कृषि मंत्री वहाँ पहुँच गए। अब समझ लो ग्रीन बेल्ट उजाड़ने वाले भाजपा नेता को हरी झंडी मिल गई। अब कोई अधिकारी भी नेता पर सवाल नहीं उठाएगा।

हाल में नगर निगम कमिश्नर अनीता यादव ने ग्रीन बेल्ट उजाड़ने वालों पर कार्यवाही की बात की थी शायद यही वजह है कि ये कार्यक्रम वहाँ आयोजित किया गया था ताकि अब वहाँ या भाजपा नेता पर कोई कार्यवाही न की जाए क्यू कि बड़े नेता वहाँ पधार चुके हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: